मेरी अब तक सबसे अच्छी फिल्म है सुगना 2 : नेहा श्री

0
122

भोजपुरी सिनेजगत की अभिनेत्री नेहाश्री सिंह ने कहा कि सुगना 2 अब तक की मेरी सभी फिल्मों में से सर्वश्रेष्ठ फिल्म है। इस फिल्म में मेरे अपोजिट आदित्य ओझा जी हैं। उनके साथ काम करके बहुत अच्छा लगा। ये बहुत ही नेकदिल और मिलनसार इंसान है। वैसे प्यार तो हर कोई करता है लेकिन प्यार को कैसे निभाया जाता है इसे दर्शक भोजपुरी सिनेमा के बड़े परदे पर बहुत करीब से देख कर खूब मनोरंजित होंगे।

सद्भावना फिल्मस व ब्राउन आई इंटरटेंमेंट के बैनर तले निर्मित की जा रही भोजपुरी फिल्म सुगना 2 के निर्माता राम भारत, विपीन व सत्यदेव पचैरी है। फिल्म का निर्देशन अजय ओझा कर रहे हैं। सहनिर्माता अभिषेक शुक्ला हैं। कथा अब्दुल बली खान एवं पटकथा व संवाद अजय ओझा ने लिखा है। इस फिल्म में नेहा श्री व आदित्य ओझा की खूबसूरत और रोमांटिक जोड़ी दर्शकों को देखने को मिलेगी। फिल्म के बेहद ही रोमांटिक गानों में दर्शक आदित्य ओझा के साथ नेहाश्री को आकर्षक लुक में देखेंगे।

नेहा श्री कहती हैं कि “मैं सुगना 2 करके बहुत खुश हूं। इस फिल्म का हिस्सा बनने के बाद मैं बेहद उत्सुक हूं और फिल्म ने निर्देशक अजय ओझा जी को दिल से धन्यवाद देती हूं कि उन्होंने मुझ पर भरोसा जताया और इतनी बड़ी फिल्म का हिस्सा बनने के लिए मौका दिया।”

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

four × 1 =