भोजपुरी मूवी तेरे जईसा यार कहां जल्द होगी रिलीज़

0
532

भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह की भोजपुरी मूवी तेरे जईसा यार कहां जल्द ही दर्शको के समक्ष होगी। फिल्म में पवन सिंह एक बार फिर दमदार भूमिका में नजर आयेंगे। इस फिल्म में पवन सिंह का जबरदस्त एक्शन व स्टंट के साथ साथ बेहतरीन संवाद भी दर्शकों को देखने के लिये मिलेगा। इस फिल्म में दिग्गज कलाकार के बीच एक ऐसा कलाकार भी है जिसके काम की तारीफ खुद निर्देशक रवि भूषण भी जम कर करते हैं । वह कलाकार है जादू नाम का एक प्रशिक्षित कुत्ता, जिसने पवन सिंह के सुख दुःख के साथी के रूप में अपने किरदार को बखूबी निभाया है। फिल्म में पवन सिंह के अपोजिट हैं काजल राघवानी। इस फिल्म की एक और खासियत है इस फिल्म से भोजपुरी फिल्मो के महानायक कुणाल सिंह के पुत्र आकाश सिंह यादव भोजपुरिया परदे पर पदार्पण कर रहे हैं।

भोजपुरी मूवी तेरे जईसा यार कहां के मुख्य कलाकार

फिल्म में उनकी रोमांटिक जोड़ी है हॉट केक अंजना सिंह के साथ। फिल्म के अन्य मुख्य कलाकारों में कुणाल सिंह, प्रतिभा पाण्डेय, बृजेश त्रिपाठी, अवधेश मिश्रा, गोपाल राय, सोम भूषण, दीपक सिन्हा, गौरी शंकर, करिश्मा मित्तल, अजय कुमार मिंटू और जादू हैं। टीम क्रियेशन के बैनर तले निर्मित इस फिल्म के निर्माता निर्देशक व लेखक रवि भूषण हैं।

भोजपुरी मूवी तेरे जईसा यार कहां के संगीतकार मधुकर आनंद, गीतकार श्याम देहाती व रवि भूषण तथा कैमरा मैन देवेन्द्र तिवारी हैं। बताते चलें कि हालिया प्रदर्शित हुई भोजपुरी स्टार पवन सिंह की फिल्म सरकार राज को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। इस फिल्म में सभी ने पवन सिंह के दमदार अभिनय की मुक्त स्वर में प्रशंसा की है।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × four =