विवादों के बाद अक्षरा सिंह और खेसारीलाल एक साथ

0
235

अभिनेत्री अक्षरा सिंह को लेकर पिछले दिनों सोशल मीडिया में भोजपुरी के दो सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव और पवन सिंह की बीच खटपट सुर्खियों में रही। लेकिन अब लगता है कि अक्षरा सिंह और खेसारीलाल में पैचअप हो गया है और दोनों भोजपुरिया पर्दे पर फिर से भोजपुरी फिल्म दिलवाला में नजर आने वाले हैं। भोजपुरी फिल्म दिलवाला 02 जून को बिहार और झारखण्ड प्रदर्शित की जा रही है। पहले भी दर्शकों को इन दोनों की जोड़ी काफी पसंद थी।

सतीश जैन निर्देशित दिलवाला एक बार फिर भोजपुरिया बॉक्‍स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड ब्रेक करने को तैयार है। दर्शकों के लिए यह अच्‍छी खबर है कि बड़े पर्दे पर उनकी पसंदीदा जोड़ी अक्षरा सिंह और खेसारीलाल की केमेस्‍ट्री फिर से देखने को मिलेगी। फिल्‍म के गाने काफी खूबसूरत हैं, जो लोगों को पसंद आएंगे। ऐसे तो खेसारी और अक्षरा की कई फिल्में रिलीज़ हुई है, यह फिल्म उन दोनों की खास फिल्म है।

यह फिल्‍म इसलिए भी खास है कि विवादों के बाद ये जोड़ी दुबारा किसी फिल्म में नजर नहे आएगी। फिल्म में खेसारीलाल यादव के साथ अक्षरा सिंह, किरण यादव, शिखा चितांबरे, प्रिया सिंह, संजय पाण्डेय की प्रमुख भूमिका है। फिल्म के गीत लिखें हैं प्यारेलाल यादव, श्याम देहाती व आजाद सिंह ने वही मधुर संगीत हैं धुंघरू का। फिल्‍म के पीआरओ हैं रंजन सिन्‍हा। फिल्म के ट्रेलर को बहुत ज्यादा लोगो ने पसंद किया है।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

eleven + one =