भोजपुरी फिल्म बाप रे बाप को प्रमोट करने आंचल सोनी पहुंची

0
162

इन दिनों आंचल सोनी अपनी भोजपुरी फिल्म बाप रे बाप के प्रमोशन का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती, तभी तो वे जा पहुंची अभिनेता यश कुमार की फिल्‍म ‘कसम पैदा करने वाले की’ के एक प्रमोशनल इवेंट में। हालांकि पराग पाटिल द्वारा निर्देशित और दीपक शा‍ह निर्मित फिल्म ‘कसम पैदा करनेवाले की’ रिलीज चुकी है और लोगों ने खूब सराहा भी है। ऐसे में आंचल सोनी के लिए इस फिल्‍म के साथ प्रोमोशनल इवेंट में शामिल होना फायदेमंद ही होगा। आंचल ने भी यश कुमार को उनकी फिल्‍म के लिए बधाई दी और लोगों से अपनी फिल्‍म ‘बाप रे बाप’ को देखने की अपील की, जो इस दशहरा सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही है।

बता दें कि आंचल सोनी की हॉरर और कॉमेडी बेस्‍ड भोजपुरी फिल्म बाप रे बाप कल्पना सिने एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है, जिसका ट्रेलर लांच हो चुका है। फिल्‍म को लेकर उत्‍साहित आंचल कहती हैं कि ‘बाप रे बाप’ भोजपुरिया दर्शकों को परंपरागत कहानियों से हट एक नया विकल्प देगा, जो इस इंडस्‍ट्री के लिए नया होगा। यह फिल्‍म भोजपुरी के दर्शकों के लिए एक्‍साइमेंट भरा होगा। जहां यह एक ओर लोगों को डराएगी, वहीं दूसरी ओर कॉमेडी के सिक्‍वेंस उन्‍हें हंसने पर मजबूर कर देंगे। मतलब फिल्‍म ‘बाप रे बाप’ दर्शकों को मनोरंजन का एक अलग लेवल देने को तैयार हैं।

भोजपुरी फिल्म बाप रे बाप का निर्माण खुद आंचल सोनी कर रही हैं और वे इसमें पटकथा सोनी ने ही लिखी है तथा फिल्‍म का निर्देशन भी आँचल सोनी ने किया है। आँचल सोनी ने कहा निर्देशन करते वक़्त ऐक्टिंग करना बहोत मुश्किल काम होता हैं ऐसे में उन्होंने ऐक्टिंग भी किया।

भोजपुरी फिल्म बाप रे बाप के मुख्य कलाकार

फ़िल्म की मुख्‍य भूमिका में आंचल सोनी के अलावा गौरव झा, रितु पाण्डेय, ग्लोरी, सोनू झा, सी.पी.भट्ट,राम मिश्रा, हेमंगी अली,कंचन बोरा, देव सिंह, करन पाण्डेय, अरुण सिंह, और उमेश सिंह इत्यादि नजर आएंगे। फिल्‍म में दामोदर राय का संगीत और राजेश मिश्रा, फनिंदर राव, मुन्ना दुबे, राजकुमार द्वारा लिखे गए गीत दर्शकों को खूब पसंद आएगी। म्यूजिक भोजपुरी फिल्म जगत की जानी मानी कंपनी वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड ने रिलीज़ किया है।

भोजपुरी फ़िल्म ‘बाप रे बाप’ के गाने मोहन राठौर, अलोक कुमार, गौरव झा, खुशबू जैन, ममता राउत, अलका झा ने गाए हैं। वहीं, फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

8 − 2 =