भोजपुरी फिल्म लव एक्सप्रेस में होंगे खलनायक अवधेश मिश्रा

1
360

भोजपुरी फिल्म लव एक्सप्रेस के लिए खलनायक अवधेश मिश्रा को अनुबंधित कर लिया गया है। अवधेश मिश्रा ने बताया की फिल्म के निर्देशक बहुत ही सुलझे हुए इंसान है उन के साथ काम काम कर बहुत लगता है साथ ही फिल्म के निर्माता नितेश सिन्हा भी एक अच्छे निर्माता है जो भोजपुरी फिल्म जगत में अपनी पहली फिल्म में मुझे काम करवाने लिए याद किया।

इस फिल्म कहानी एक ट्रेन गाड़ी के अंदर की कहानी है जो बहुत की प्यारी स्टोरी है किश तरह ट्रेन में लव होता उस दरमियान क्या क्या होता इस फिल्म में दिखाया जायेगा जिस का निर्देशन विष्णु शंकर “बेलू” कर रहे है और इस फिल्म का निर्माता नितेश सिन्हा कर रहे है जिन की यह पहली भोजपुरी फिल्म है। इस फिल्म के गाने को बीरेंद्र पांडेय ने लिखा है जिस का संगीत मधुकर आनंद ने तैयार किया तथा गायिका ममता राउत ने गाय है। इस फिल्म की शूटिंग १७ मार्च से झारखण्ड में किया जायेगा।

श्री चित्रगुप्त फिल्म्स इंटरनेशनल के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म लव एक्सप्रेस के निर्माता नितेश सिन्हा, लेखक, निर्देशन विष्णु शंकर “बेलू”,गीत बीरेंद्र पांडेय, संगीत मधुकर आनंद, छायांकन आर. आर. प्रिंस, फाइट चन्र्द पन्त, सह निर्देशक मुकेश ओझा, प्रचारक संजय भूषण पटियाला है। मुख कलाकार आनंद ओझा,अवधेश मिश्रा, अनूप अरोरा, विनोद मिश्रा, प्रिया पांडेय आदि कलाकार है।

1 COMMENT

  1. गीतकार बीरेंद्र बाबा, संगीतकार मधुकर आनंद आउर निर्देशक विष्णु शंकर “बेलू” भाई के बहुत- बहुत शुभकामना। जय हो।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 × two =