भोजपुरी फिल्म बलमुआ तोहरे खातिर है कमाल की फिल्‍म : पवन सिह

0
79

भोजपुरिया सुपर स्टार पवन सिंह की भोजपुरी फिल्म बलमुआ तोहरे खातिर का ट्रेलर व म्‍यूजिक लांच मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान किया गया। इस दौरान पवन सिंह ने बताया कि ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ कमाल की फिल्‍म है, जिसके जरिये समाज में महिला सशक्तिकरण को लेकर एक संदेश जायेगा। हम कलाकार हैं और लोगों तक किसी भी संदेश को पहुंचाने का हमारा माध्‍यम कला ही है।

इस फिल्‍म में भी हम उसी के सहारे समाज को महिला सशक्तिकरण के लिए एक संदेश देने की कोशिश कर रहे हैं।

क्रिस्‍प एग्जिम्‍प प्रा. लि. प्रस्‍तुत भोजपुरी फिल्म बलमुआ तोहरे खातिर का ट्रेलर और म्‍यूजिक लांच के मौके पर यशी फिल्‍म्‍स के अभय सिन्‍हा भी मौजूद रहे, जिन्‍होंने यशी फिल्‍म्‍स के बैनर तले ही फिल्‍म का म्‍यूजिक राइट भी खरीदा है। उन्‍होंने फिल्‍म को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि फिल्‍म ट्रेलर इतना अच्‍छा है कि मुझे लगता है यह बहुत बड़ी हिट फिल्‍म होने वाली है और मेरी दुआ भी है कि फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छा करे। इसके लिए मैं पवन सिंह, निर्देशक दिनेश यादव समेत फिल्‍म की पूरी कास्‍ट को शुभकामनाएं देता हूं। उन्‍होंने कहा कि इस फिल्‍म के गाने कर्णप्रिय हैं और मनोरंजक भी हैं। वैसे पवन सिंह के आवाज के दीवानों की बात ही अलग है। फिल्‍म ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ के गाने काफी अच्‍छे और कर्णप्रिय हैं। इसका संगीत दिया है अविनाश झा (घुंघरू) ने और गीत लिखा है आजाद सिंह व प्‍यारे लाल ने।

इससे पहले फिल्‍म की अभिनेत्री ख्‍याति सिंह ने कहा कि मेरे लिए यह फिल्‍म काफी खास है। फिल्‍म को लेकर शुरू में मैं जितनी एक्‍साइटेड थी, उतनी ही नर्वस भी थी। मगर जैसे – जैसे सेट पर समय बीता, सब कुछ मेरे लिए आसान होता चला गया। मैंने फिल्‍म के लिए काफी मेहनत की है। क्‍योंकि इस फिल्‍म की पटकथा के केंद्र में एक औरत की कहानी है, इसलिए ये मेरे लिए काफी चाइलेंजिंग रोल था। अभी ट्रेलर आउट हो चुका है, जो काफी शानदार है। अब बस दर्शकों से मेरी अपील है कि इतनी अच्‍छी फिल्‍म को मिस न करें और सिनेमाघरों में जाकर इसे जरूर देखें। काफी मजा आयेगा। वहीं, फिल्‍म के म्‍यूजिक व ट्रेलर लांच के मौके पर आयोजित समारोह में शामिल हुए यश कुमार, दीपक शाह, अवधेश मिश्रा, रजनीश मिश्रा, मधुकर आनंद, पप्‍पू खन्‍ना, समीर अफताब, समर्थ चतुर्वेदी, धर्मेंद्र सिंह, मुकेश पांडेय, बंदनी मिश्रा, अनिल चौरसिया, ब्रिजेश पांडेय, रूपा सिंह ने भी फिल्‍म की सफलता के लिए शुभकामनाएं दी।

गौरतलब है कि भोजपुरी फिल्म बलमुआ तोहरे खातिर के बारे में सुपर स्‍टार पवन सिंह, ख्‍याति सिंह, संजय पाडेय, अयाज खान, मनोज टाइगर, सीमा सिंह, ग्‍लोरी मेहता, सोनिया मिश्रा, विनोद मिश्रा और किरण पांडेय मुख्‍य भूमिका में हैं।

फिल्‍म का निर्माण क्रिस्‍प एग्जिम्‍प प्रा. लि. ने किया है। राजेश पधारे इस फिल्‍म के कार्यकारी निर्माता हैं। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं, जबकि संकलन गोविंद दूबे ने किया है। डीओपी नीटू इकबाल सिंह, कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी व रिक्‍की गुप्‍ता का है। एक्‍शन बाजी राव का है।

Bhojpuri Film Balamua Tohre Khatir is a awesome movie said Pawan singh.

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 × 5 =