बालेश्वर सिंह कि भोजपुरी फिल्म रंगदारी टैक्स

0
444

आज से संपूर्ण भारत में प्रदर्शित हुई भोजपुरी फिल्म रंगदारी टैक्स में बालेश्वर सिंह की दमदार भूमिका हैं। इस फिल्म के जरिये बालेश्वर सिंह भोजपुरी सिनेमा के सुनहरे परदे पर रंगदारी टैक्स वसूलते नजर आयेंगे। उत्तर प्रदेश के सरगना श्री प्रकाश शुक्ला के जीवन पर आधारित इस फिल्म में केंद्रीय भूमिका में यश कुमार ने सरगना के किरदार को जीवंत किया है। निर्देशक पराग पाटिल ने बेहतरीन ढंग से एक सच्ची घटना को परदे पर तरासने का काम किया है।

फिल्म के निर्माता मनोज कुमार और पंकज मिश्रा हैं, जबकि इसे प्रस्तुत किया है भोजपुरी फिल्मों के प्रसिद्ध फायनेंसर दीपक शाह ने। फिल्म में गीत और संगीत की अगर बात करें तो इसके सभी गाने एक से बढ़कर एक हैं। मधुर संगीत छोटे बाबा व दामोदर राव ने दिया है, जबकि गीत राजेश मिश्रा व मुन्ना दूबे ने लिखा है। फिल्म में एक्शन भी धमाकेदार है जिसे एक्शन डायरेक्टर बाजीराव ने बहुत ही बेहतरीन तरीके से दर्शाया है।

भोजपुरी फिल्म रंगदारी टैक्स के मुख्य कलाकार

फिल्म के मुख्य कलाकारों में बालेश्वर सिंह के साथ यश कुमार, पूनम दूबे, अवधेश मिश्रा, राम सुजान सिंह, प्रीती सिंह, सी पी भट्ट, सोनिया मिश्रा व रानू पाण्डेय आदि की मौजूदगी है। बताते चलें कि इस वर्ष बालेश्वर सिंह की मुख्तार, एक्शन राजा, दहशत, मुकद्दर, हीरो भाई, दम, भाग डार्लिंग भाग, तुम्हारे प्यार की कसम, माई के अँचरवा बाबूजी के दुलार, धूम, जंग सियासत के, राम मिलाये जोड़ी, रानी हम हो गइनी तोहार, हनक सहित एक दर्जन से अधिक फिल्मे प्रदर्शित होने वाली हैं।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

7 + 14 =