भोजपुरिया अभिनेता पवन सिंह का बर्थडे पार्टी

भोजपुरी माटी का नायाब हीरा, सुपर स्टार व गायिकी के सिरमौर्य पवन सिंह का सरप्राईज बर्थडे पार्टी मुंबई के एक क्लब में फिल्मी हस्तियों के बीच बड़े धूमधाम से मनाया गया। यह सरप्राईज बर्थडे पार्टी खूबसूरत अदाकारा अक्षरा सिंह ने दी। जिसकी तैयारियाँ वे कई दिन से कर रही थी और पवन सिंह को जरा सा भी भनक पावर स्टार पवन सिंह को नहीं लगने दिया गया। बर्थडे पार्टी में फिल्म जगत के बहुत से गणमान्य फिल्मी हस्तियाँ मौजूद रहीं और सभी तहेदिल से पवन सिंह को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दीं साथ खुशहाल जीवन की कामना की। पवन सिंह की लोकप्रियता का आलम यह है कि मुंबई के अलावा और भी कई में ही नही बल्कि विदेश दोहा कतर में भी उनके चाहने वाले हजारो दर्शको ने उनके जन्म दिन पर केक काटकर बड़ी धूम धाम से जन्म दिन मनाया।

भोजपुरिया दिलों की धड़कन पवन सिंह ने सभी अतिथियों का तहे दिल से धन्यवाद देते हुए कहा कि ‘मैं भोजपुरी जगत से जुड़े सभी का तहे दिल से धन्यवाद करता हूँ और अपने चाहने वालों दर्शकों, श्रोताओं का बहुत आभारी हूँ जिन्होंने हमेशा से ही मुझे ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद दिया है। हमेशा मेरी फिल्मों और गानो को पसंद कर मुझे आज कामयाब बनाया है।’

इस शुभ अवसर पर दिनेश लाल यादव निरहुआ, अक्षरा सिंह, प्रवेश लाल यादव, अरविन्द अकेला कल्लू, आम्रपाली, अभय सिन्हा, दुर्गा प्रसाद, धीरेन्द्र चैबे, प्रेम राय, प्रदीप सिंह, राकेश मिश्रा, विष्णु सिंह, अरविन्द चैबे, रवि भूषण, सुजीत कुमार सिंह, शुभी शर्मा, संगीता तिवारी, स्वीटी छाबड़ा, प्रियंका पंडित, शिखा मिश्रा, ईनु श्री, बृजेश त्रिपाठी, संजय पाण्डेय, बिपिन सिंह, धनंजय सिंह, के के गोस्वामी, सुशील सिंह, प्रकाश जैस, बालेश्वर सिंह, अमरीश सिंह, दीपक सिंह, चन्दन उपाध्याय, अविनाश झा घुंघरू, छोटे बाबा, ओम झा, रत्नाकर कुमार, विजय यादव, निशांत उज्जल, कारन पाण्डेय, देव पाण्डेय, आदि लोग मौजूद थे।

उल्लेखनीय है कि बेमिसाल गायक सुर सम्राट पवन सिंह के मधुर स्वर में गाया हुआ गाना ‘लॉलीपॉप लागेलु’ से भोजपुरी संगीत को विश्वपटल पर भोजपुरी गीत संगीत का मान बढ़ाया है। इसके अलावा फिल्म “भोजपुरिया राजा” का गाना ‘छलकत हमरो जवानियाँ’ को यू ट्यूब पर ६ महीने में ही सवा दो करोड़ संगीतप्रेमियों ने देखकर भोजपुरी जगत में इतिहास रचाया है।

विदित हो कि पवन सिंह की २०१६ में प्रदर्शित भोजपुरी फिल्म भोजपुरिया राजा, गदर, त्रिदेव सहित कई फिल्मो ने बॉक्स ऑफिस सफलता के नया कीर्तिमान स्थापित किया है। नूतन वर्ष २०१७ में भी पवन की सरकार राज, तोहरे जईसन यार कहाँ, सत्या सहित कई भोजपुरी फिल्में धमाल मचाने के लिए तैयार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eighteen − 16 =