छक्के छुड़ाने आ रही है शुभी शर्मा

0
94

भोजपुरी फिल्मो की ड्रीम गर्ल शुभी शर्मा अब देश में आतंक फैला रहे आतंकियों के किये काल बन कर आ रही है। जी हां शुभी निर्माता प्रेम राय व निर्देशक एम आई राज की फ़िल्म आतंकवादी में एक नए किरदार में नज़र आने वाली है ।

शुभी ने अपने रोल का खुलासा तो नहीं किया है पर सोशल मीडिया में शूटिंग के दौरान की कुछ फ़ोटो आने से अटकलों का बाज़ार गरम हो गया है । एक ऐसे ही फ़ोटो में शुभी मोटर सायकल पर हाथ में रिवाल्वर लिए गुस्से में नज़र आ रही हैं । शुभी की बुलेट मोटरसायकल पर चित्रांशी लिखा हुआ है जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि आतंकवादी में शुभी का नाम और किरदार दोनों ही हटकर है ।

शुभी ने बताया की फिलहाल वह अपने किरदार का जिक्र नहीं कर सकती लेकिन इतना जरूर है की आतंकवादी में जोरदार एक्शन का हिस्सा वह भी होगी । फ़िल्म में शुभी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव के अपोजिट हैं जो परदे पर आतंकवादी की भूमिका में हैं। शुभी की भूमिका का खुलासा तो फ़िल्म के रिलीज़ पर ही पता चलेगा लेकिन उनकी भूमिका ने उनके फैन्स की कुतूहल बढ़ा दी हैं। उल्लेखनीय है की खेसारी लाल और शुभी शर्मा ने इसके पहले छपरा एक्सप्रेस में काम किया था और फ़िल्म को अच्छी सफलता मिली थी। आतंकवादी के विषयवस्तु को लेकर और कलाकारों के किरदार को लेकर यह कहा जा सकता है की फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

16 + 10 =