भोजपुरी फिल्म बाप रे बाप रिलीज को तैयार

0
202

बाला थिएटर में प्रस्तुति देना हमेशा खास रहा है मैंने यहां नाटक ‘क़लम’ में काम किया था, आँचल ने बताया, “बाला में प्रस्तुति हमेशा मेरे लिए खास है, क्योंकि मैं जब स्कूल में थी, तो मैंने अपनी पहली प्रस्तुति बाला थिएटर के मंच पर ही दी थी लखनाऊ में यह मेरा पहला नाटक था, जिसमें मुझे छोटी सी भूमिका मिली थी।”

अभिनेत्री ने २८ मई को वापस से वहाँ पर प्रस्तुति दी और दर्शकों को धन्यवाद भी दिया, उन्होंने कहा, “मैं दर्शकों को धन्यवाद देना चाहूंगी, क्योंकि ऐसा अनुभव जीवन में एक बार ही मिलता है मेरा मतलब है कि मैं इस तरह का अभिनय दोबारा नहीं कर सकती।”

‘क़लम’ सांस्कृतिक नाटककार पंडित श्याम जी शुक्ल द्वारा लिखित नाटक है भारत में आँचल ने जीत मथरु के साथ इस नाटक में प्रस्तुति दी, जबकि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मंचित नाटक में ज़ेविस वेस्ट, ओम् कर, अली जाफ़र, मार्टिन बारथा, जोशफ मिश्र, क्रिस्टिन जैसे कलाकारों ने अभिनय किया।
अब आँचल भोजपुरी फ़िल्मों के निर्माण में आ चुकी हैं, आँचल ने बतौर अभिनेत्री कई फ़िल्में काम कीं हैं पर ‘भोजपुरी फ़िल्म बाप रे बाप‘ इनका ड्रीम प्रोजेक्ट हैं आँचल सोनी की मूवी ‘बाप रे बाप’ अगले महीने रिलीज़ होगा।


भोजपुरी फ़िल्म बाप रे बाप
सोसल मीडिया पर आज ट्रैनड कर रहा है, मुम्बई में आज कल फिल्म के रिलीज़ को लेकर तैयारिया जोर शोर से की जा रही है। हॉरर और कॉमेडी के कॉम्बिनेशन से बनी इस फ़िल्म का निर्देशन जी. जे रॉक्स द्वारा किया गया है जिन्होंने भोजपुरी में पहली बार होरोर और कॉमेडी का तड़का एक साथ लगाया है। जो दर्शको को बेहद पसंद आएंगी. फ़िल्म का लेखन आँचल सोनी ने किया है जो फ़िल्म की निर्मात्री भी है और काफी अच्छी कहानी दी है, फ़िल्म में गौरव झा, आँचल सोनी, रितु पाण्डेय, ग्लोरी, सोनू झा, सी.पी.भट्ट, राम मिश्रा, देव सिंह, करन पाण्डेय, अरुण सिंह, हेमंगी अली, बॉबी और उमेश सिंह मुख्य भूमिका में है।

फ़िल्म के गाने काफी कर्णप्रिय है जिसमे संगीत दामोदर राव द्वारा दिया गया है और गीत राजेश मिश्रा, फनिंदर राव, मुन्ना दुबे, आर राजकुमार द्वारा लिखे गए है फ़िल्म के गाने जाने माने सुरीले गायको ने गाया है जिनमे मोहन राठौर, अलोक कुमार, गौरव झा, खुसबू जैन, ममता राउत, अलका झा शामिल है।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

two + 8 =