भोजपुरी फिल्‍म आर पार के माला चढ़ईबो गंगा मईया नवंबर में होगी रिलीज

0
65

भोजपुरी फिल्‍म आर पार के माला चढ़ईबो गंगा मईया नवंबर महीने में ही रिलीज होगी, जिसके लेकर फिल्‍म के निर्माता निर्माता देवेंद्र वर्मा और टी राजेश काफी उत्‍साहित हैं। वे कहते हैं कि हमने एक समाज – परिवार को केंद्र में रखकर एक ऐसी फिल्‍म बनाई है, जिससे आधी आबादी यानी महिलाओं का जुड़ाव फिर से भोजपुरी सिनेमा की ओर हो सके।

महिलाओं को सिनेमाघरों तक पुन: लाने के लिए हमने एक ऐतिहासिक कदम भी उठाया जो आज तक किसी भी सिनेमा इंडस्‍ट्री में नहीं हुआ है। हमने भोजपुरी फिल्‍म आर पार के माला चढ़ईबो गंगा मईया के रिलीज के दिन महिलाओं को सिनेमाघारों तक लाने के लिए फर्स्‍ट डे, फर्स्‍ट शो का टिकट महिलाओं के सम्‍मान में नि:शुल्‍क होगा। ताकि वे एक बार इस फिल्‍म को देखें और इसके बारे में लोगों को बतायें।

भोजपुरी फिल्‍म आर पार के माला चढ़ईबो गंगा मईया के मुख्य कलाकार

देवा फिल्‍म एंटरटेनमेंट के बैनत तले बनी भोजपुरी फिल्‍म आर पार के माला चढ़ईबो गंगा मईया की मुख्‍य भूमिका में शिवम तिवारी, श्‍वेता मिश्रा, दीपेश वर्मा, समर्थ चतुर्वेदी, माया यादव, गोपाल राय, सुमांती बनर्जी, अभिलाषा, खुशी गुप्‍ता, मनोज अर्पण, गोपाल गुप्‍ता और सोनू पांडेय हैं। श्‍वेता मिश्रा और दीपेश वर्मा इस फिल्‍म के जरिये अपने अभिनय करियर की शुरूआत कर रहे हैं।

फिल्‍म के लेखक व निर्देशक गोपाल एस गुप्‍ता ने कहा कि हमने भोजपुरी फिल्‍म आर पार के माला चढ़ईबो गंगा मईया की कहानी में फूहड़ता से तो परहेज किया ही है, साथ ही ऐसी फिल्‍म बनाई है जिससे कोई भी अपने परिवार के साथ बैठ कर आसानी से देख सकता है। अपनी माटी की सुगंध को महसूस कर सकता है। फिल्‍म की एक और खास बात ये है कि इसकी कहानी भारत सरकार के गंगा सफाई अभियान को भी सपोर्ट करता है।

नमामि गंगे मिशन को फिल्‍म के जरिए लोगों में जागरूकता फैलाने के लिए भी संदेश एक संदेश है। बता दें कि फिल्‍म के प्रचारक रंजन सिन्‍हा हैं और फिल्‍म के गीत लिखे हैं आतिश जौनपुरी और गोपाल एस गुप्‍ता ने। संगीतकार हैं सुभाष कन्‍नौजिया और छायाकार हैं राहुल सक्‍सेना।

Bhojpuri Film Aar Paar Ke Mala Chadhaibo Ganga Maiya will release in November.

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × 4 =