भोजपुरी फिल्म बाबरी मस्जिद की शूटिंग पूरी

0
327

भोजपुरी फिल्मो के सबसे चहिते कलाकार खेसारी लाल यादव अपनी भोजपुरी फिल्म बाबरी मस्जिद की शूटिंग पूरी कर मुम्बई लौट आये है। ‘बाबरी मस्जिद’ की शूटिंग लखनऊ में की जा रही थी, इस फिल्म के निर्माता धीरेन्द्र चौबे है और फिल्म का निर्देशन देव पांडेय द्वारा किया गया है।

मुम्बई लौटने के बाद खेसारी शनिवार १२ नवंबर को भोजपुरी फिल्म अवार्ड में शामिल होंगे। १३ नवंबर को खेसारी नेपाल में शो करने जाएंगे। यूपी, बिहार, झारखण्ड सहित देश के हर कोने-कोने में खेसारी के चाहनेवाले है, भारत के साथ साथ नेपाल में भी खेसारी के चाहनेवाले उनके शो का इंतजार कर रहे है और १३ नवंबर को खेसारी नेपाल में रह रहे अपने दर्शको के बिच उनका मनोरंजन करने जाएंगे।

२६ नवंबर को खेसारी पटना में एक स्टेज शो के दौरान अपने दर्शको से रूबरू होंगे, पटना के बाद खेसारी २ दिसंबर को दोहा की राजधानी क़तर में शो के लिए जा रहे है। क़तर में रह रहे भोजपुरी प्रेमियो के बिच खेसारी अपना जलवा बिखेरेंगे, काफी समय से चर्चा में रही फिल्म ‘आतंकवादी’ की शूटिंग ४ दिसंबर से गुजरात के पालनपुर में शुरू की जा रही है जिसमे खेसारी मुख्य भूमिका में नजर आएँगे। इस फिल्म के निर्माता प्रेम राय है और फिल्म का निर्देशन एम. आय. राज द्वारा किया जा रहा है।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × 2 =