भोजपुरी फिल्म बेटा होके त अईसन का प्रदर्शन 24 फरवरी को

0
335

भोजपुरी फिल्मो को प्रस्तुत कर चुके जानेमाने प्रस्तुतकर्ता राम कारन गौड़ व् रमेश सिंह अब प्रस्तुत कर रहे है भोजपुरी की अबतक की सबसे साफ सूथरी भोजपुरी फिल्म बेटा होक त अईसन। इस फिल्म के बतौर निर्माता रविन्द्र कुमार रवि और निर्देशक चन्द्रमा चन्द्रराही है फिल्म में भोजपुरी के चाकलेटी अभिनेता कुलदीप कुमार, वर्षा ऋतू, उमेश सिंह, स्वेता मिश्रा, पदम् सिह, अबीनाश शाही और साथ में संजय पांडे है।

फिल्म फाइनेंस को लेके राम कारन गौड़ व रमेश सिंह बताते है की मैंने कई बड़ी फिल्मे प्रस्तुत किया है जो काफी सराहनीय रहा इस फिल्म में हमलोग का जुड़ने का एक ही मकसद यह है की यह एक ऐसी फिल्म है जो पिछले ३० वर्षो के बाद इस तरह की कहानी और साफ सुथरी फैमिली ड्रामा फिल्म का निर्माण हुआ तो मुझे लगा की भोजपुरी की यह पहली एक ऐसी फिल्म है जिसे देख के भोजपुरी जगत को नया मोड़ मिलेगा। भोजपुरी फिल्म में आये दिन जो अश्लीलता दिखाई जाती है जिससे छुटकारा मिल सके। भोजपुरी में साफ सुथरी फिल्म बने जो की हमारे महिलाये दर्शक देखने योग्य हो। जिसे हमारी इंडस्ट्री का बिकाश होगी तभी हम सभी आगे बढ़ सकेंगे।

हम “बेटा होक त अइसन” फिल्म की तरह फिल्म निर्माण करेंगे तो हमारी भोजपुरी फिल्म उधोग सबसे आगे जा सकती है इस फिल्म में हर तरफ योगदान करने का मतलब यही है की भोजपुरी सिनेमा अश्लीलता से मुक्त हो। फिल्म का प्रदर्शन 24 फरवरी को पुरे बिहार झारखंड सिनेमा घरो में एक साथ किया जायेगा। आप सभी दर्शक से अनुरोध है की एक बार इस फिल्म को जरुर देखे और अपना प्यार दे।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × five =