भोजपुरी फिल्म भोजपुरिया सुल्तान की शूटिंग समाप्ति की ओर

0
194

अमरोश फिल्म प्रा. लि. के बैनर तले निर्मित भोजपुरी फिल्म भोजपुरिया सुल्तान की 26 दिवसीय की शूटिंग हाल ही में चंपारण (बिहार) और नेपाल की खूबूसरत लोकेशनों पर सम्पन्न हुई। इस शूटिंग शेड्यूल के साथ ही यह फिल्म 90ः पूर्ण हो गयी है।

इस फिल्म के निर्देशक नीरज भारद्वाज, कथा मनीषा भारद्वाज, पटकथा नीरज भारद्वाज व प्रेम कश्यम, संवाद अविनाश पांडे, गीतकार विनय बिहारी, मनोज मिश्रा, अविनाश पांडे एवं आलोक -हजया हैं। संगीतकार नीरज भारद्वाज व राजवीर सिंह, नृत्य नरेन्द्र शर्मा, एक्शन प्रदीप खड़का एवं छायांकन रणवीर कुमार सुमन का है।

भोजपुरी फिल्म भोजपुरिया सुल्तान के मुख्य कलाकार

इस फिल्म के मुख्य कलाकार हैं रानी चटर्जी, प्रमोद प्रेमी, आलोक कुमार, सीमा सिंह, नंदिता दुबे, संजय पांडे, प्रियरंजन, ललितेश -हजया, निशा सिंह, श्वेता वर्मा आदि।

निर्देशक नीरज भारद्वाज ने इस फिल्म के बारे में बताया कि यह एक अलग ही प्रकार की कहानी है जिसमें यह दिखाया गया है कि कैसे एक
बच्चे को एक अच्छे व्यक्ति से भावनात्मक लगाव और स्नेह हो जाता है। दरअसल वह बच्चा सलमान खान का फैन है और अपने कमरे में उसने सलमान खान की फोटो लगा रखी है। एक बार जब बच्चा फिल्म के नायक से मिलता है तो उसकी अच्छाई से प्रभावित होकर उससे स्नेह करने लगता है और अपने कमरे में सलमान की फोटो पर नायक प्रमोद प्रेमी की फोटो लगा देता है और कहता है कि वही उसका सुल्तान है।

इस फिल्म में डांसिंग क्वीन सीमा सिंह पहली बार संजय पांडे के साथ एक अलग अंदाज़ व रोमांटिक भूमिका में दिखेंगी।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × 3 =