भोजपुरी फिल्‍म दिल दिया है जान भी देंगे का मुहूर्त मुंबई में संपन्‍न

0
95

डाबरा वर्ल्‍ड फिल्‍म इंटरटेंमेंट और रियल टाइगर फिल्‍म्‍स के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्‍म दिल दिया है जान भी देंगे का मुहूर्त मुंबई के गोरेगांव स्थि‍त कृष्‍णा ओडियो लैब में धूमधाम से संपन्‍न हो गया।

फिल्‍म का मुहूर्त अपनी आवाज से लोगों को दीवाना बनाने वाले सिंगार उदित नारायण और दीपा नारायण के गाने के साथ हुआ। इस दौरान वे खुद भी मौजूद रहे और उन्‍होंने फिल्‍म के लिए बधाई व शुभकामनाएं दी। साथ ही कहा कि फिल्‍म के टाइटल से ही प्रतीत होता है कि यह फिल्‍म काफी रोमांटिक होने वाली है। और लोगों को, खास कर युवाओं को रोमांटिक फिल्‍में काफी पसंद भी आती है। इसलिए मैं आशा करता हूं कि अच्‍छी सोच और बेहतर विजन के साथ बन रही ‘दिल दिया है जान भी देंगे’ लोगों के दिल में उतर जायेगी। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म में मेरे भी गाने हैं, जिसके साथ आज इसका मुहूर्त संपन्‍न हुआ है। इसलिए मैं कह सकता हूं कि फिल्‍म के गाने भी काफी अच्‍छे हैं।

भोजपुरी फिल्‍म दिल दिया है जान भी देंगे के मुहूर्त में फिल्‍म से जुड़े तमाम स्‍टार, कास्‍ट एंड क्रू व सिनेमा इंडस्‍ट्री के कई चर्चित लोगों ने शिरकत किया और फिल्‍म की सफलता की कामना की। गौरतलब है कि फिल्‍म ‘दिल दिया है जान भी देंगे’ के निर्माता दीनानाथ चौरसिया और दुर्गेश जाधव डाबरा हैं, जबकि शमीम सैयद इस फिल्‍म को निर्देशित करेंगे। फिल्‍म की कहानी भृगु ब्रिंदा ने लिखी है।

प्रचारक संजय भूषण पटियाला, डीओपी नजीर खान, म्‍यूजिक डायरेक्‍टर राज सेन और कोरियोग्राफर महेश अचार्या हैं, जबकि फिल्‍म की मुख्‍य भूमिका में आदित्‍य मोहन और मोहिनी घोष के अलावा विनोद सम्राट, एयाज खान, उमेश सिंह, प्रिया वर्मा, अभिषेक चौरसिया (टोनू) हैं।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × two =