खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी का एक और धमाका भोजपुरी फिल्म दीवानापन

0
77

भोजपुरिया सिने वर्ल्‍ड के मोस्‍ट पॉपुलर स्‍क्रीन कपल खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी एक और धमाके को तैयार हैं। इस बार इन दोनों की जोड़ी अंबे फिल्‍म्‍स् और निर्मल आर्ट्स इंटरनेशनल के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म दीवानापन में इश्‍कबाजी के नये रंग लेकर आ रहे हैं। फिल्‍म की शूट पूरी हो चुकी है। अभी इस फिल्‍म के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम मुंबई में तेजी से चल रहा है। जल्‍द ही ‘दीवानापन’ के रिलीज डेट की घोषणा की जायेगी।

भोजपुरी फिल्म दीवानापन के प्रोड्यूसर संजय कुमार गुप्‍ता और अमित श्रीवास्‍तव हैं। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म काफी इंटरटेनिंग बनी है। यह फिल्‍म कई मायनों में खास होगी। इसके गाने और डॉयलॉग की खूबसूरती लोगों को बांध कर रखेगी। साथ ही खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की केमेस्‍ट्री मुख्‍य आकर्षण होगी। एक्‍शन भी है और इमोशन का भी तड़का लगा है भोजपुरी फिल्म दीवानापन में। इसलिए उम्‍मीद है कि दर्शकों यह फिल्‍म पसंद आयेगी। वहीं, खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी ने कहा कि ‘दीवानापन’ प्रेम की पवित्र और निश्‍छलता को दर्शाती फिल्‍म है। यह प्रेम की अनुभूतियों से दर्शकों को जोड़ेगी।

फिल्‍म को सूरज शाह ने डायरेक्‍ट किया है और मनोज कुमार कुशवाहा ने इसकी पटकथा लिखी है। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।

भोजपुरी फिल्म दीवानापन के मुख्य कलाकार

फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी, संजय पांडेय, संजय महानंद, अमृता पांडेय, नीलम पांडेय, प्रदीप शर्मा, संतय वर्मा, अभय राय, सवनिका बसोला, रोहित सिंह, अमित अंजन मुख्‍य भूमिका में हैं।

म्‍यूजिक डायरेक्‍शन रजनीश मिश्रा ने किया है। गीत प्‍यारेलाल यादव, आजाद सिंह, श्‍याम देहाती, पवन पांडेय ने लिखा है। एक्‍शन हीरा यादव, डीओपी हितेश बेलदार, कोरियोग्राफी रिक्‍की गुप्‍ता व कानू मुखर्जी ने की है।

Bhojpuri film Diwanapan Another explosion of Khesarilal yadav and Kajal raghwani.

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × 4 =