मुंबई में प्रदर्शित हुई भोजपुरी फिल्म घुस के मारब

0
114

डी.एस. फिल्म इंटरटेनमेंट की एक एक्शन-थ्रिलर भोजपुरी फिल्म है, जो पूरे बिहार में हाल ही में सफलतापूर्वक प्रदर्शित हुई और सर्वत्र सराही गयी।

इसमें पुलिस ऑफिसर के रूप में शिवम तिवारी के अभिनय की विशेष प्रशंसा हुई। अभी इसी शुक्रवार को नवरंग में भव्य प्रीमियर के साथ भोजपुरी फिल्म घुस के मारब मुंबई के अन्य कई सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई। फिल्म को शानदार ओपनिंग मिली और यह भीड़ बटोरने में पूरी तरह कामयाब रही। फिल्म की कथा-पटकथा शिवम तिवारी की ही है, वही इसके नायक हैं। संजय श्रीवास्तव के साथ संयुक्त रूप में निर्देशक भी हैं। कुल मिलाकर शिवम तिवारी का यह वन मैन एण्ड ही-मैन शो पूरी तरह सफल रहा। फिल्म के संवाद मनोज टाईगर ने लिखे हैं, जबकि गीत मुन्ना दुबे व राणा सिंह के हैं और संगीतकार हैं छोटे बाबा। फिल्म में एक्शन शकील शेख और जॉनी के हैं तथा नृत्य निर्देशन दिलीप मिस्त्री व ओमी का, सम्पादन नागेन्द्र यादव का और छायांकन शानू सिन्हा एवं के. अब्बास का है।

मुख्य कलाकार हैं-शिवम मिवारी, तनिष्क, मनोज टाईगर, संतोष श्रीवास्तव, रितु पांडेय, सुशील, रमेश कुमार, राजकपूर शाही, संजय पांडेय, पूनम दुबे और
आईटम गर्ल सीमा सिंह। रमेश कुमार द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म उत्तर प्रदेश के गाजीपुर शहर में व्याप्त भ्रष्टाचार-गुण्डागर्दी की कहानी से शुरु होती है जहां जब्बार का सिक्का चलता है। लोग त्राहि-त्राहि कर रहे हैं, तभी सत्ता परिवर्तन होता है और क्षेत्र में आता है नया पुलिस इन्स्पेक्टर शिवम तिवारी। शिवम कैसे जब्बार के दहशत से मुक्त कराते हैं गाजी पुर वासियों को यही है “घुस के मारब” ।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

fifteen − eleven =