भोजपुरी फिल्म इच्छाधारी यूपी में भी प्रदर्शित

0
231

एक के बाद एक लगातार कई सुपरहिट फिल्मे देने वाले अभिनेता यश कुमार की इस सप्ताह भोजपुरी फिल्म इच्छाधारी उत्तर प्रदेश में प्रदर्शित की गई है यह फिल्म बिहार, पंजाब और मुम्बई में पहले ही प्रदर्शित की जा चुकी है और फिल्म को दर्शको ने बहुत पसंद किया है और अब उत्तर प्रदेश में रिलीज़ होने पर फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है, इस फिल्म में यश कुमार के अभिनय की काफी सराहना कर रहे है।

तन्वी मल्टीमीडिया के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशन देव पांडेय ने किया है जिन्होंने एक बेहतरीन फिल्म दर्शको को दी है जिसमे कई नए नए इफ़ेक्ट देखने मिल रहे है दीपक शाह द्वारा निर्माण की गई इस फिल्म में यश कुमार, रानी चटर्जी, प्रियंका पंडीत मुख्य भूमिका में है अपनी भोजपुरी फिल्म इच्छाधारी को दर्शको द्वारा मिल रही वाह वाहियो से यश काफी खुश है और यश ने अपने सभी चाहनेवालो का दिल से धन्यवाद किया।

यश ने हाल हे में अपनी फिल्म ‘मोहब्बत जिंदाबाद’ की शूटिंग पूरी की है जो गुजरात में की जा रही थी, यश ने फिल्म ‘एक रजाई तीन लुगाई’ की शूटिंग भी पूरी की कर ली है जो बहुत जल्द प्रदर्शित की जाएगी। यश एक बेहतरीन अभिनेता के साथ एक बहुत अच्छे सिंगर भी है और हाल ही में यश ने अपनी म्यूजिक एल्बम ‘नइहर के प्यार’ की शूटिंग पूरी की है जिसमे यश ने अपनी आवाज़ भी दी है, यह एल्बम भी बहुत जल्द प्रदर्शित की जाएगी।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × 3 =