भोजपुरी फिल्म इंडिया वर्सेस पाकिस्तान 11 अगस्त से सिनेमाघरों में

0
417

पाकिस्‍तान को वर्ल्‍ड कप टाइटल जिताने वाले क्रिकेटर इमरान खान ने कभी कहा था कि भारत और पाकिस्‍तान के बीच रिश्‍तों में सुधार का जरिया क्रिकेट ही बन सकता है। कुछ इसी सोच के हिसाब से बनायी गयी भोजपुरी फिल्म इंडिया वर्सेस पाकिस्तान का प्रदर्शन 11 अगस्‍त को सिनेमाघरों में होगा।”इंडिया ई कॉमर्स लिमिटेड” के बैनर तले बनी अब तक की सबसे बड़ी मल्टीस्टारर भोजपुरी फिल्म इंडिया वर्सेज़ पाकिस्तान बनकर तैयार है। यूं तो भोजपुरी इंडस्‍ट्री इन दिनों पाकिस्‍तान आधारित कहानियों पर कई फिल्‍में आ रही हैं, मगर इस फिल्‍म की कहानी उनसे अलग है। ऐसा मानना है फिल्‍म के निर्माता अनिल काबरा और प्रदीप सिंह का, जिन्‍होंने फिरोज ए. आर. खान के निर्देशन में एक बेहतरीन और देशभक्ति वाली फिल्म बनायी है।

भोजपुरी फिल्म इंडिया वर्सेस पाकिस्तान के मुख्य कलाकार

फिल्म में यश कुमार, प्रियंका पंडित, निशा दुबे, रितेश पांडे, राकेश मिश्रा, अरविंद अकेला कल्लू, आदित्य मोहन, अनिल यादव, अयाज खान, बृजेश त्रिपाठी, अभिनव कुमार, गौरी शंकर, देव सिंह, स्वीटी छाबड़ा, कनक पांडेय, निधि झा, माया यादव, आनंद मोहन पांडे, जसवंत कुमार, उदय तिवारी, राधे मिश्रा, प्रेम दुबे, करण पांडेय, उज़ैर खान, जय सिंह, अनूप अरोरा जैसे स्‍टार का जबरदस्‍त अभिनय देखने को मिलेगा। यह भोजपुरिया दर्शकों के लिए काफी मनोरंजक होगा कि इतनी बड़ी स्‍टार कास्‍ट को वे एक बार में एक ही पर्दे पर देशभक्ति का पाठ पढ़ाते नजर आएंगे।

भोजपुरी फिल्म इंडिया वर्सेस पाकिस्तान के बारे में निर्माता अनिल काबरा और प्रदीप सिंह ने बताया कि अक्सर फिल्मों में इंडिया और पाकिस्तान के युद्ध, लड़ाई-झगड़े, बम-बिस्फोट के साथ फैसला करते हुए देखा है, लेकिन इस फिल्म के माध्यम से पहली बार इंडिया और पाकिस्तान के फौजियों को क्रिकेट का मुकाबला करते देखा जाएगा।शूटिंग के दौरान से चर्चा में आ चुकी भोजपुरी फिल्म इंडिया वर्सेस पाकिस्तान की कहानी को बहुत ही मजेदार ढंग से बुना गया है और संवाद भी लोगों को काफी पसंद आयेंगे। वहीं, फिल्‍म के पीआरओ रंजन सिन्‍हा ने कहा कि फिल्‍म दर्शकों के मनोरंजन के लिए 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के ठीक कुछ दिन पहले सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जा रहा है, ताकि दर्शकों में फिल्म को लेकर और अपने वतन के प्रति सम्मान की भावना का जोश कम न हो और वजन की आजादी की सालगिरह हर्षोउल्लाश के साथ बीते।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × five =