बिहार और झारखंड में 8 सिंतबर को रिलीज होगी भोजपुरी फिल्म इंडिया वर्सेज़ पाकिस्तान

0
150

‘इंडिया ई कॉमर्स लिमिटेड’ के बैनर तले बनी अब तक की सबसे बड़ी मल्टीस्टारर भोजपुरी फिल्म इंडिया वर्सेज़ पाकिस्तान मुंबर्इ और गुजरात के बाद अब बिहार – झारखंड के सिनेमाघरों में 8 सितंबर को रिलीज हो रही है। इस बारे में फिल्‍म के निर्माता अनिल काबरा व प्रदीप सिंह ने बताया कि फिल्म ‘इंडिया वर्सेज़ पाकिस्तान’ को मुंबई – गुजरात में अपार सफलता मिली है। उम्‍मीद है कि बिहार –झारखंड के दर्शकों के बीच भी य‍ह फिल्‍म काफी पसंद की जायेगी।

उन्‍होंने कहा कि अक्सर फिल्मों में इंडिया और पाकिस्तान के युद्ध, लड़ाई-झगड़े, बम-बिस्फोट के साथ फैसला करते हुए देखा है, लेकिन इस फिल्म के माध्यम से पहली बार इंडिया और पाकिस्तान के फौजियों को क्रिकेट का मुकाबला देखने को मिलेगा। वहीं, फिल्‍म के निर्देशक फिरोज ए. आर. खान ने बताया कि पाकिस्‍तान को वर्ल्‍ड कप टाइटल जिताने वाले क्रिकेटर इमरान खान ने कभी कहा था कि भारत और पाकिस्‍तान के बीच रिश्‍तों में सुधार का जरिया क्रिकेट ही बन सकता है। कुछ इसी सोच को लेकर इस फिल्‍म की कहानी तैयार की गई है। उन्‍होंने कहा कि भोजपुरी सिनेमा में पहली बार इस फिल्‍म के जरिए काफी लंबी-चौड़ी कास्टिंग की गई है।

भोजपुरी फिल्म इंडिया वर्सेज़ पाकिस्तान के मुख्य कलाकार

बता दें कि भोजपुरी फिल्म इंडिया वर्सेज़ पाकिस्तान यश कुमार, प्रियंका पंडित, निशा दुबे, रितेश पांडे, राकेश मिश्रा, अरविंद अकेला कल्लू,आदित्य मोहन, अनिल यादव, अयाज खान, बृजेश त्रिपाठी, अभिनव कुमार, गौरी शंकर, देव सिंह, स्वीटी छाबड़ा, कनक पांडेय,निधि झा, माया यादव, आनंद मोहन पांडे, जसवंत कुमार, उदय तिवारी, राधे मिश्रा, प्रेम दुबे, करण पांडेय, उज़ैर खान, जय सिंह, अनूप अरोरा जैसे स्‍टार मुख्‍य भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्‍म के प्रचारक रंजन सिन्‍हा और संजय भूषण पटियाला हैं।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 × 2 =