भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की अपनी एक अलग पहचान है – यश कुमार

0
94

भोजपुरी फिल्म ‘राजा जी आय लव यू’ से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक्शन स्टार के रूप में पॉपुलरटी हासिल करने वाले यश कुमार इन दिनों अपनी कई फिल्मो को लेकर चर्चाओ में है, लगातार कई फिल्मे बेक टू बेक कर रहे यश से उनकी आनेवाली फिल्मो को लेकर हुए बातचीत के खास अंश;

१)यश जी फिल्म ‘राजा जी आय लव यू’ से अब तक का सफर कैसा रहा?
बहुत ही अच्छा सफर रहा है मेरा अब तक का, पहली फिल्म ‘राजा जी आय लव यू’ में दर्शको ने मुझे एक्शन हीरो का ख़िताब दे दिया, उसके बाद फिल्म दरिया दिल, सपेरा, दिलदार सावरिया, दिल लागल दुपट्टा वाली से जैसी कई ऐसी फिल्मे है जिसे दर्शको ने बहुत पसंद किया।

२)सुना है आप अपनी हर फिल्म में अलग-अलग लुक ट्राय करते है?
जी सही कहा आपने, मैं अपने दर्शको के मनोरंजन के लिए फिल्मे करता हूँ और मेरे दर्शको से जब भी मैं रूबरू होता हु तो हमेशा ही वे मेरे लुक को लेकर कोई न कोई अच्छा कमेंट मुझे देते है, इसलिए मैं यही सोचता हूँ की मैं अपनी हर फिल्म में कुछ न कुछ नया लेकर दर्शको के बिच आउ ताकि उन्हें अपने यश कुमार के किरदार को पसंद करने का और मौका मिल पाए।

३)आपकी हाल ही में कई फिल्मे प्रदर्शित हुई है जिन्हें दर्शको ने काफी पसंद किया है, क्या कहना है आपका इस बारे में?
फिल्म ‘इच्छाधारी’ मेरी कुछ ही दिनों पहले प्रदर्शित हुई है यह फिल्म आल ओवर इंडिया काफी हिट रही है, नाग-नागिन के जीवन पर आधारित इस फिल्म में मेरे साथ रानी चटर्जी, प्रियंका पंडित थी, इन अभिनेत्रियों के साथ काम करना हमेशा ही काफी अच्छा लगता है और फिल्म के दौरान हमारा ताल-मेल भी बहुत ही बढ़िया था। इस फिल्म के निर्माता दीपक शाह है और निर्देशक देव पांडेय जी ने बहुत ही बेहतरीन इस फिल्म का निर्देशन किया जिसका रिजल्ट आज हम सबके सामने है। ‘इच्छाधारी’ के पहले मेरी फिल्म ‘लागि तोहसे लगन’ यह फिल्म आयी थी जिसे दर्शको ने ढेर सारा प्यार दिया, इस फिल्म का निर्देशन रवि कश्यप ने किया था।

४)आपने ‘लुटेरे’ की शूटिंग पूरी की है, इस फिल्म के बारे में और अपने किरदार के बारे में बताये?
यह फिल्म का नाम सुनकर अगर आप सोच रहे हो की इसमें मैं कोई लुटेरा के किरदार में हु तो यह बिलकुल ही गलत है क्योंकि इस फिल्म में मैं एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में हूँ जो थोड़ा टपोरी टाइप का पुलिस वाला है जो गुंडों को अपना अंदाज में सजा देता है। इस फिल्म में मेरे साथ पवन सिंह, अक्षरा सिंह, गौरव झा, पूनम दुबे, रीतू सिंह, मनोज टाइगर सहित अन्य कई कलाकार है।

५)आपकी प्रदर्शित होने वाली फिल्मे कौन-कौन सी है?
मेरी अगली फिल्म ‘रंगदारी टैक्स’ है, यह फिल्म जल्द प्रदर्शित होने वाली है जो एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है, इस फिल्म में मेरे अपोजिट पूनम दुबे है और निर्देशक पराग पाटिल ने इसका निर्देशन किया है।इसके बाद फिल्म ‘एक्शन राजा’ है जिसमे मैं धमाकेदार एक्शन करते हुए नजर आऊंगा, इस फिल्म में मेरे साथ नेहाश्री, रीतू सिंह नजर आएँगे। ‘एक्शन राजा’ के बाद मेरी एक कॉमेडी, फॅमिली ड्रामा फिल्म है जिसका नाम है ‘एक रजाई तीन लुगाई’ यह फिल्म मनोरंजक फिल्म है जिसका निर्देशन मंजुल ठाकुर ने किया है। उसके बाद फिल्म ‘लुटेरे’ प्रदर्शित होगी।

६)फिल्म ‘कसम पैदा करनेवाले की’ शूटिंग कर रहे है, फिल्म में और कौन-कौन है?
‘कसम पैदा करनेवाले की’ यह फिल्म का टायटल जितना आकर्षित कर रहा है उतनी ही फिल्म भी दर्शको को आकर्षित करेगी, इस फिल्म में मेरे साथ रीतू इन्ह, निधि झा, अवधेश मिश्र, आनद मोहन सहित कई जाने-माने कलाकार है। इस फिल्म का निर्देशन पराग पाटिल कर रहे है और निर्माता दीपक शाह है।

७)आप कई सारे एल्बम भी करते है, कोई आनेवाली एल्बम जिसके बारे में बताना चाहे?
एक्टिंग के साथ गाने गाना काफी पसंद है मुझे और दर्शक पसंद भी करते है इसलिए मैं एल्बम भी करते रहता हूँ अभी हाल ही में मेरी एल्बम ‘नइहर के प्यार’ रिलीज़ हुई है जिसे यूट्यूब पर काफी देखा जा रहा है, बहुत जल्द छठ के मौके पर भी एक एल्बम दर्शको के बिच आएगी।

८)क्या आपको लगता है की भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में काफी बदलाव आया है?
बदलाव तो काफी आया है, कुछ सालो पहले भोजपुरी इंडस्ट्री में और अब के भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी बदलाव आ चूका है, पहले के मुकाबले अब भोजपुरी फिल्मे काफी मात्रा में बन रही है, बाकि भाषाओ की फिल्मो में अब भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री ने भी अपनी एक अलग पहचान बना ली है।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

four × five =