भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री के नए उभरते कलाकार है मदन मोहन

0
263

७० से ज्यादा एल्बम को कोरिओग्राफ कर चुके मदन मोहन अब कोरिओग्राफर से एक्टिंग की राह पर चल पड़े है बनारस उत्तर प्रदेश में जन्मे और अपना ग्रेजुएशन पूरा कर चुके मदन महुआ चैनल के प्रशिद्ध कार्यक्रम “नाच नचईया धूम मचईया” में रिंकू घोष के पार्टनर रह चुके है और यह दोनों की जोड़ी उपविजेता भी रह चुकी है।

मदन के पिताजी सरकारी कर्मचारी थे और वह चाहते थे की उनका बेटा पुलिस इंस्पेक्टर बने पर मदन का बचपन से फिल्मो की तरफ रुझान था इसलिए मदन ने अपनी कॅरिअर की शुरुआत सबसे पहले कोरिओग्राफर बनकर की और अब वह फिल्मो में एक्टिंग करने लगे है। मदन अपने माता -पिता को अपना आदर्श मानते है, और अमिताभ बच्चन के बहुत बड़े फेन है अपने डांस के टेलेंट के लिए मदन कोरिओग्राफर गणेश आचार्य, और कानु मुख़र्जी को अपना सबसे बड़ा आदर्श मानते है।

मदन की पहली फ़िल्म “कसम वर्दी के” की रिलीज़ हो चुकी है जिसमे इन्होंने अपने बहुत ही अच्छे अभिनय को दर्शाया है.’कसम वर्दी के ‘इस फ़िल्म का निर्देशन दिनेश यादव ने किया था, मदन की बहुत जल्द दूसरी फ़िल्म रिलीज़ होने वाली है जिसका नाम है “दीवानगी हद से” जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है और इस फ़िल्म का निर्देशन भी दिनेश यादव ने किया है, मदन अब फ़िल्म इंडस्ट्री के नए चहेरे के रूप में उभर कर आ रहे है और धीरे -धीरे दर्शको के दिलो में अपनी जगह बनाने लगे है।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × 2 =