27 सिंतबर को रिलीज होगी भोजपुरी फिल्म जिला चंपारण

0
76

भोजपुरिया स्‍टार खेसारीलाल यादव, मोहिनी घोष और मणि भट्टाचार्य स्‍टारर भोजपुरी फिल्म जिला चंपारण दुर्गा पूजा के शुभ अवसर पर 27 सिंतबर को रिलीज होगी।

सच्‍ची घटना पर आधारित इस फिल्‍म के निर्माता सुरेन्द्र प्रसाद और निर्देशक लाल बाबू पंडित हैं, जिन्‍होंने बताया कि अब इंतजार की घड़ी खत्‍म होने वाली है। भोजपुरी फिल्म जिला चंपारण भोजपुरिया दर्शकों के लिए दशहरे का तोहफा है। इससे पहले उन्‍होंने ‘जिला चंपारण’ की पूरी टीम की ओर से शारदीय नवरात्र की बधाई भी दी।

भोजपुरी फिल्म जिला चंपारण के निर्माता – निर्देशक को फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं। वहीं फिल्‍म के हीरो खेसारीलाल यादव का कहाना है कि ‘जिला चंपारण’ मेरे दिल के करीब है। इस फिल्‍म में मैंने जो किरदार निभाया है, वह बहुत की चाइलेंजिंग था। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म काफी अच्‍छी बनी है, इसलिए सभी लोगों को सिनेमाघरों में जाकर फिल्‍म का आनंद लेना चाहिए। वैसे शक्ति स्‍वरूपा मां देवी दुर्गा से मेरी प्रार्थना है कि वे अपना आशीर्वाद हमेशा बनाये रखें। वहीं, फिल्‍म की अदाकारा मोहिनी घोष और मणि भट्टाचार्य ने भी दर्शकों से फिल्‍म देखने की अपील की है।

प्रकृति फिल्म्स के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म जिला चंपारण बिहार –झारखंड में इस फिल्‍म को रजत एंटरटेनमेंट फिल्म वितरक कंपनी रिलीज करेगी। इस बाबत डिस्‍ट्रीब्‍यूटर प्रवीण सिन्‍हा ने बताया कि अभी हाल ही में खेसारीलाल यादव की फिल्‍म ‘हम हैं हिंदुस्‍तानी’ को भी उन्‍होंने ही रिलीज किया था।

इस फिल्‍म से निर्माता सुरेंद्र प्रसाद और अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य भोजपुरी इंडस्‍ट्री में इंट्री मार रही हैं। भोजपुरी फिल्म जिला चंपारण में अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, मनोज टाइगर, आनंद मोहन, संजय महानंद, किरण यादव भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्‍म के प्रचारक रंजन सिन्‍हा व संजय भूषण पटियाला हैं।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

13 + seven =