भोजपुरी फिल्‍म खेसारी के प्रेम रोग भईल

0
152

भोजपुरी फिल्मो के सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव और काव्‍य स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म खेसारी के प्रेम रोग भईल ने एक और नया कीर्तिमान स्‍थापित कर लिया। पहले सिनेमाघरों में धूम माचाने के बाद अब यू-ट्यूब इस फिल्‍म को लोग यू.ट्यूब पर भी काफी पसंद कर रहे हैं। इसी वज‍ह से वेब म्‍युजिक द्वारा भोजपुरी फिल्‍म खेसारी के प्रेम रोग भईल को अपलोड करने के बाद महज एक दिन में ही 15 लाख लोगों ने देखा है, जबकि अब तक इसकी संख्‍या 18 लाख पार कर गई।

बता दें कि आदि शक्ति इंटरटेंमेंट के बैनर तले निर्मित भोजपुरी फिल्‍म खेसारी के प्रेम रोग भईल में खेसारीलाल ने कृष्‍णा की भूमिका निभाई है। फिल्‍म में राधा के किरदार में नजर आ रही काव्‍या को खेसारी से प्रेम हो जाता है, जो उसके मालिक की बेटी है। बाद में राधा के प्रेम में कृष्‍णा भी दिवाना हो जाता है। मगर सामाज की कुंठित सोच के कारण उनका मिलना आसान नहीं है। फिल्‍म में कृष्‍णा और राधा के मिलन की कहानी काफी शानदार तरीके से फिल्‍माई गई, जिससे लोगों ने काफी सराहा है।

फिल्‍म की कहानी सा‍माजिक पृष्‍ठभूमि पर आधारित इस फिल्‍म को अब लोग सोशल मीडिया के सबसे बड़े प्‍लेटफॉर्म यू-ट्यूब पर वेब के ऑफिसियल चैनल भी देख रहे हैं। इस फिल्‍म में खेसारी और काव्‍य के साथ निजाम खान, रवि रंजन, संजय वर्मा, चंदन, शशिभूषण, पल्‍लवी और अनुप अरोड़ा मुख्‍य भूमिका में हैं। इस फिल्‍म के निर्माता निजाम खान और मो. सोहेल हैं और निर्देशक प्रेमांशु सिंह हैं। फिल्‍म के गाने भी काफी सुरीले हैं, जिसे विनय बिहारी, सच्चिनानंद कवच और प्‍यारे लाल यादव ने लिखा है। संगीत घुंघरू ने दिया है। पटकथा सनोज हंस राज का और पीआरओ संजय भूषण हैं।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

four × 1 =