हैदर काजमी की लड़ाई का प्रदर्शन ९ मई से बिहार में

0
68

भोजपुरी फिल्मों के रियल रंगबाज हैदरकाजमी और चार्मिंग स्टार विशाल तिवारी की जोरदार टक्कर वाली फिल्म लड़ाई का प्रदर्शन ९ मे बिहार के सौ सिनेमाघरों में किया जाने वाला है। इस फिल्म से मिस फेमिना नूरी शेख भी पहली बार भोजपुरी फिल्मो में अभिनय करने जा रही हैं। साथ ही दुसरी नायिका हैं अंजना सिंह। लड़ाई में एक तरफ जहां हैदर काजमी और विशाल तिवारी आपस में जोरदार लड़ाई करते नजर आयेंगे वहीं हैदर काजमी मिस फेमिना नूरी शेख से तथा विशाल तिवारी अंजना सिंह से रोमांश करते नजर आयेंगे। इस फिल्म को निर्देशित किया है आनंद गहतराज ने। स्क्वायर फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म में एक से बढ़कर एक गाने लोगोको सूनने और देखने को मिलेगा जिसका संगीत दिया है अमन केश्लोक और राकेश शर्मा ने। फिल्म के संवाद और पटकथा तैयार किया है मनोज पांडे ने। जबकि स्टोरी आयडिया खुद हैदर काजमी का है।

जबरदस्त मारधाड़ से बनी इस फिल्म के मारधाड़ निर्देशक हैं रियाज सुल्तान। नृत्य निर्देशक हैं संजय कोरबे। कला निर्देशक हैंअजनी तिवारी। प्रचारकर शशिकांत सिंह और रंजन सिंहा। ध्वनि आरीफ आलम खान का है और कैमरामैन हैं नरेन्द्र पटेल। फिल्म लड़ाई के एडिटर हैं गोविन्द दुबेऔर कार्यकारी निर्माता हैं अखिल के। इस फिल्म लडाई में हैदर काजमी और विशाल तिवारी तथा नूरी शेख और अंजना सिंह के अलावा प्रिती सिंघानिया, देव,सीपी भट्ट, डैनी शेहरावत, बालेश्वर सिंह, सोनू झा और माया यादव की मुख्य भुमिका है। लड़ाई को लेकर पूरी टीम काफी उत्साह में हैंहैदर काजमी और विशाल तिवारी तथा निदेशक आनंद गहतराज कहते हैं वाकई यह फिल्म रूटीन भोजपुरी फिल्मो से काफी अलग है और दर्शको को यह फिल्म काफी पसंद आयेगी।

इस फिल्म का संगीत नरजिश म्युजिक ने जारी किया है। जो पहले ही सफलता का डंका बजा चुकी है।वैसे आपको बतादें कि हैदर काजमी की फिल्मो का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं । जिसतरह आमिर खान साल में एक या दो फिल्मे ही करते हैं मगर शलिड करते हं उसी तरह हैदर काजमी भी साल में कम फिल्म ही करते हैंमगर जब भी फिल्म करते हैं शालिड करते हैं और रंगबाज तथा कालिया की कामयाबी इसका उदाहरण है।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

two × five =