भोजपुरी फिल्‍म लज्‍जो का ट्रेलर रिलीज

भोजपुरी फिल्‍म लज्‍जो का पोस्टर
भोजपुरी फिल्‍म लज्‍जो का पोस्टर

निर्देशक मिथिलेश अविनाश की पीएम मोदी की बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ मुहिम को समर्पित भोजपुरी फिल्‍म लज्‍जो का ट्रेलर रिलीज़ यूटुब पर फिल्म 29 जून से बिहार के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ये जानकारी आज खुद मिथिलेश अविनाश ने दी। उन्‍होंने बताया कि भोजपुरी फिल्‍म लज्‍जो सिर्फ मनोरंजन ही नहीं, बल्कि लोगों का सोच बदलने का काम करेगी। हम चाहते हैं कि लोग इस बेजोड़ कहानी वाली फिल्‍म को देखने सिनेमाघरों तक जायें, खासकर महिलाएं और यूथ। इसमें महिला सशक्तिकरण के विषय को हमने इफेक्टिव ढंग से फिल्‍माने का प्रयास किया है और फिल्‍म की कहानी और संवाद इतने यूज टू हैं कि दर्शकों को कहीं से भी बोर नहीं करेगी।

अभिनेत्री नीलू शंकर के अनुसार, भोजपुरी फिल्‍म लज्‍जो इंटरटेमेंट तो करेगी ही, साथ ही देश के सबसे लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ की मुहिम को आगे बढ़ाने में सहायक साबित होगी। इसके जरिये हम समाज में महिलाओं के सम्‍मान और उनके अधिकार के लिए एक संदेश दे रहे हैं। फिल्‍म में भोजपुरी संस्‍कृति की झलक मिलेगी। फिल्‍म काफी अच्‍छी बनी है, जो यकीनन दर्शकों को पसंद भी आयेगी। फिल्‍म की शूटिंग रामपुर, बस्‍ती (उत्तर प्रदेश) के खूबसूरत लोकेश्‍न पर की गई है।

ये भी पढ़ें: दिनेश लाल यादव निरहुआ के पत्रकार शशिकांत के साथे गाली गलौज आ मारे के धमकी

भोजपुरी फिल्‍म लज्‍जो की मुख्‍य भूमिका में में नीलू शंकर हैं, जो अपनी इस फिल्‍म को लेकर काफी उत्‍साहित हैं। वे पहले ही फिल्‍म लज्‍जो को अपने दिल के करीब बता चुकी हैं। वे कहती हैं कि ‘लज्‍जो’ वीमेन ओरिएंटेड फिल्‍म है। इसकी कहानी एक गांव की है, जहां लड़कियों प्रताडि़त किया जाता है। ऐसे में एक लड़की की संघर्ष गाथा को निर्देशक मिथलेश अविनाश ने संजीदगी से पर्दे पर उतारा है। यह मेरी लाइफ की सबसे बड़ी फिल्‍म है और मैं दर्शकों से उम्‍मीद करूंगी कि वे इस फिल्‍म को जरूर देखें।

बता दें कि फिल्‍म में पांच बेहद खूबसूरत गाने हैं, जिनमें संगीत दिया है अनुज तिवारी और सूरज महानंदा ने। फिल्म के निर्माता राकेश कुमार नायक है ! जबकि गीत तारा चौहान और अमृता तिवारी ने लिखे हैं। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका में नीलू सिंह, विपिन सिंह, रामलाल यादव, उपासना वैष्‍णव, अलीना डेविड, सीमा सिंह, विनय अंबस्‍ट, रिया तलवाणी, सरला सेन, यशवंत शाह, महेंद्र पवार हैं। जबकि सीमा सिंह अपने आइटम नंबर से एक बार फिर धमाल मचाने को तैयार हैं। फिल्‍म में कोरियोग्राफी संतोष सर्वदर्शी व चंदन दीप का है। डीओपी लक्षमण भरत और एक्‍शन निखिल पणग्राही का है।

ध्यान दीं: भोजपुरी सिनेमा के टटका खबर खातिर जोगीरा के फेसबुक पेज के लाइक करीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nine + seventeen =