भोजपुरी फिल्म मंजनू बनाने की घोषणा

0
70
भोजपुरी सिनेमा जगत के एक्शन सम्राट अभिनेता मनोज आर0 पाण्डेय
भोजपुरी सिनेमा जगत के एक्शन सम्राट अभिनेता मनोज आर0 पाण्डेय

फ्रेंच कम्बाइन क्रिएशन प्रस्तुत जितेन्द्र कुमार गुप्ता कृत भोजपुरी फिल्म मंजनू भोजपुरी सिनेमा जगत के अभिनेता मनोज आर0 पाण्डेय के साथ बनाने की घोषणा कर दी गई है. पूरी तरह से एक्शन, रोमांटिक और म्यूजिकल इस फिल्म की शुटिंग बिहार, गोरखपुर, मुम्बई, केरल, दार्जीलिंग, पावापुरी सहित देश के विभिन्न दार्शनिक व पर्यटन स्थलों पर की जायेगी।

मार्च 2015 से यह फिल्म फ्लोर पर जायेगी. जितेन्द्र कुमार के अनुसार मनोज आर0 पाण्डेय इस फिल्म में ‘मजनूं’ के किरदार को जीवंत करते नजर आयेंगे, उन्होंने बताया कि मनोज आर0 पाण्डेय का क्रेज युवाओं में जबरदस्त हैं और युवा सहित कई लोग उनके लुक की काॅपी करते नजर आते हैं, कहानी के अनुसार मुझे एक रोमांटिक और एक्शन किरदार को बखुबी से निभा लेने वाला नायक चाहिए था जो आसानी से इस किरदार में अपने आप को ढाल ले। मैने इनका लुक व एक्शन सहित अभिनय प्रतिभा को करीब से परखा और तब जाकर यह निर्णय लिया कि ‘मजनूं’ के किरदार के लिए मनोज आर0 पाण्डेय परफेक्ट साबित होंगे।

मनोज आर0 पाण्डेय के अलावा इस फिल्म के मुख्य कलाकारों में अन्वेशा तिवारी, जस्सी जी, धरम पाण्डेय, जसवंत कुमार, धरम सिंह, गोपाल राय, ज्योति चैबे, अनिल टाईमपास, अखिल तिवारी, तेजस साह, अजय, संजु सिंह है, फिल्म के बाकी कलाकारों का चयन जारी है. इस फिल्म के पीआर का काम ‘एजे पीआर एंड एड एजेंसी’ देख रही है, फिल्म ‘मजनूं’ का आॅनलाईन मार्केटिंग पार्टनर फिल्मी डोज है. जबकि फिल्म के पीआरओ संकेत जे0 सिंह हैं।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

2 × 2 =