‘मेहंदी लगा के रखना, डोली सजा के रखना लेने तुझे ओ गोरी आएंगे तेरे सजना’ यह गाना तो आपको याद ही होगा, शाहरुख़ खान और काजल की सुपरहिट फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ इस फिल्म का यह गाना काफी फेमस गाना है तो इतने सालो के बाद भी लोगो की जुबा पर आ ही जाता है। इसी गाने के बोल पर एक फिल्म का निर्माण किया गया है जिसका नाम है ‘मेहंदी लगा के रखना’। जी हाँ भोजपुरी फिल्मो के सुपरस्टार अभिनेता और गायक खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘मेहंदी लगा के रखना’ का पोस्टर हाल ही में जारी किया गया है जो देखने में ही काफी आकर्षित कर रहा है।
हमेशा हर फिल्मो में फिल्म का हीरो अपनी दुल्हन को बाइक पर बैठाकर घुमाते हुए नजर आता है लेकिन इस फिल्म के पोस्टर में कुछ अलग देखने मिल रहा है जहा अभिनेत्री काजल राघवानी ने अभिनेता खेसारी लाल को अपने बाइक पर बैठाया है और खुद बड़े दबंग अंदाज में बाइक चला रही है।


इस फिल्म के लेखक, संगीतकार और निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं तथा फिल्म के निर्माता अनंजय रघुराज हैं अनन्या क्राफ्ट एन्ड विजन्स द्वारा निर्माण की गयी इस फिल्म को ओम साई राम एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के साथ फिल्म में ऋतु सिंह, अवधेश मिश्रा, परम हंस सिंह, संजय पांडे, आनंद मोहन, संजय महानंद, करण पांडे, दीपक सिन्हा, धामा वर्मा और सोनिया मिश्रा भी अहम भूमिका में है, दीपक शाह द्वारा एसोसिएटेड इस फिल्म को दिवाली के पावन अवसर पर रिलीज़ किया जाएगा।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

one × 3 =