भोजपुरी फिल्म मेहन्दी लगा के रखना का प्रोमोशन शुरू

bhojpuri film mehndi lga ke rakhna hd wallpaper
bhojpuri film mehndi lga ke rakhna hd wallpaper

भोजपुरी के युवा निर्माता अनंजय रघुराज और संगीतकार से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने वाले रजनीश मिश्रा की भोजपुरी फिल्म मेहन्दी लगा के रखना का प्रोमोशन शुरू हो चुका है। आगामी 3 फरवरी को रिलीज होने जा रही इस बहुचर्चित फिल्म के कलाकार सुपर स्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी इन दिनों बिहार में हैं। प्रोमिशन् की शुरुआत इन कलाकारों ने डी डी बिहार के लाइव शो का हिस्सा बन कर किया । इसके बाद वे मीडिया से रूबरू हुए । उल्लेखनीय है कि फिल्म का संगीत पहले से ही सुपर हिट हो चुका है और स्टेज शो के बादशाह खेसारी लाल यादव अपने हर शो में इस फिल्म के गाने गाते है जिसपर दर्शक झूम उठते हैं।

निर्माता अनंजय रघुराज और निर्देशक रजनीश मिश्रा ने बताया कि मेहंदी लगा कर रखना भोजपुरी फिल्मों में फैली अश्लीलता की भ्रान्तियों को दूर करेगी । उन्होंने कहा कि भोजपुरिया खलनायिकी के सिरमौर अवधेश मिश्रा का अभिनय भी इस फिल्म में शानदार है। भोजपुरी फिल्म मेहन्दी लगा के रखना के लिए यह खुशी की बात है कि फिल्म इंडस्ट्रीज के सभी दिग्गजो जैसे मनोज तिवारी, निरहुआ ने सोशल मीडिया के माध्यम से लोगो से मेहंदी लगा कर रखना देखने की अपील की है। उल्लेखनीय है कि अनन्या क्राफ्ट एंड विजन के बैनर तले बनी इस फ़िल्म के निर्माता हैं अनंजय रघुराज जबकि सह निर्माता है धीरज सिंह व संजय जायसवाल। भोजपुरी फ़िल्म जगत के सुप्रसिद्ध संगीतकार रजनीश मिश्रा इस फ़िल्म में निर्देशन की कमान थामे हैं, जिन्होंने फ़िल्म का संगीत तो दिया ही है कहानी भी उन्होंने भी लिखी है।

फ़िल्म में सुपर स्टार खेसारी लाल और काजल राघवानी के साथ ऋतू सिंह, अवधेश मिश्रा, परम हंस सिंह, संजय पांडे, आनंद मोहन, संजय महानंद, करण पांडे, दीपक सिन्हा, धामा वर्मा, सोनिया मिश्रा आदि मुख्य भूमिका में हैं। फ़िल्म के गीतकार हैं प्यारे लाल कवी जी व श्याम देहाती, सिनेमेटोग्राफर हैं रफीक लतीफ़ शेख, एक्शन डायरेकर हैं बाजी राव जबकि नृत्य निर्देशक हैं कानू मुखर्जी और रिक्की गुप्ता। मेहंदी लगा के रखना के संवाद लेखक हैं लालजी यादव जबकि प्रचारक हैं उदय भगत। फ़िल्म के प्रस्तुतकर्ता है तन्वी मल्टीमीडिया के दीपक शाह व ओम साईं राम एंटरटेनमेंट।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12 − five =