भोजपुरी फिल्म मेहंदी तोहरे नाम के की शूटिंग शुरू

0
279

एडीआरएस एंटरटेनमेंट और श्री शांति एंटरटेनमेंट के संयुक्त तत्वावधान में बन रही पारिवारिक भोजपुरी फिल्म मेहंदी तोहरा नाम के की शूटिंग देवरिया, गोपालगंज और इसके आस पास के लोकेशनों पर शुरू हो चुकी है। कुछ ही दिन पहले इस फ़िल्म का मुहूर्त पटना में भव्य तरीके से की गयी थी।

फ़िल्म के निर्माता प्रवीन कुमार और पूनम सिंह हैं। फ़िल्म के विषय में इनका कहना है की ये फिल्म नारीप्रधान है। यह फ़िल्म एक मिशाल साबित होगी, उच्च वर्गीय दर्शक वर्ग के साथ भोजपुरी सिने जगत को एक अलग नराजिया मिलेगा। फ़िल्म के लेखक-निर्देशक रंजन शर्मा काफी युवा है जिससे फ़िल्म उद्योग को इनसे काफी उम्मीदें भी हैं। फिल्म के निर्देशक रंजन शर्मा का कहना है की इस फ़िल्म का फिल्मांकन काफी प्यार से किया जा रहा है, हमारी टीम क्वांटिटी नहीं क्वालिटी पर विश्वास करती है। उम्दा फिल्मो का निर्माण ही मेरा मकसद है। यह फ़िल्म निश्चय ही भोजपुरी दर्शको के बीच अपना एक अलग पहचान बनाएगी।

भोजपुरी फिल्म मेहंदी तोहरे नाम के से नवोदित कलाकार उमेश कुशवाहा भोजपुरी जगत में पदार्पण कर रहे हैं उनके साथ अभिनेत्री नेहा श्री एक सशक्त भूमिका में दिखेंगी। पीआरओ सर्वेश कश्यप – कुंदन कुमार हैं। गीत संगीत जाहिद अख्तर, संतोष पूरी पटकथा व संवाद पारस बिहारी, अन्य कलाकारों में जीत पांडेय, बबली गोश्वामी, रूपा सिंह, नरेंद्र सिंह, धर्मेंद्र सिंह साहेब लालधारी, महेश गुप्ता है।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

fourteen + 13 =