20 जनवरी को रिलीज़ होगी भोजपुरी फिल्म मेहरारू चाही मिल्की व्हाइट

0
709

स्ट पॉपुलर फेस ऑफ़ पूर्वांचल प्रियेश सिन्हा का नूतन वर्ष में अपने फैन्स के बीच नयी सौगात के साथ आ रहे हैं। जी हाँ, अपनी एंकरिंग से में धूम मचाने वाले अभिनेता प्रियेश सिन्हा इस बार बड़े पर्दे पर छाने को तैयार हैं। उनकी एक्शन कॉमेडी भोजपुरी फिल्म मेहरारू चाही मिल्की व्हाइट का पोस्टर व ट्रेलर सोशल साईट पर रिलीज कर दिया गया है। प्रशंसकों की तरफ से हज़ारों की संख्यां में लाइक्स इस पोस्टर और ट्रेलर को अबतक मिल चुके हैं। ब्लू फॉक्स मोशन पिक्चर्स प्रेजेंटस व मनोहर एस झा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी अभिनेता प्रियेश सिन्हा की यह पहली फिल्म है।

फिल्म का निर्देशन मिथिलेश अविनाश ने किया है। शनिवार को फ़िल्म की पूरी टीम ने भव्य कार्यक्रम आयोजित कर धमाकेदार पोस्टर व ट्रेलर को रिलीज किया। पोस्टर में अभिनेता प्रियेश सिन्हा भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी के साथ नजर आ रहे हैं। एक पोस्टर में दूल्हे की यूनिफार्म में नजर आ रहे प्रियेश ने पोस्टर से ही लोगों का दिल जीत लिया है। फिल्म का पायलट एक्शन कॉमेडी है और इसी महीने 20 जनवरी को यह फिल्म भी रिलीज़ होने वाली है। इस पोस्टर को सोशल मीडिया पे खूब तारीफ़ मिल रही है।

प्रियेश सिन्हा और रानी चटर्जी की जोड़ी मिथिलेश अविनाश के निर्देशन में बनी यह पहली फिल्म हैं, मिथिलेश द्वारा कैमरे के पीछे बहुत कुशलता से कार्य किया गया है।

भोजपुरी फिल्म मेहरारू चाही मिल्की व्हाइट अब रिलीज को तैयार है, 20 जनवरी को ये फ़िल्म पूरे बिहार और झारखण्ड मे एक साथ रिलीज़ होने वाली है। इसे देखने वाले दर्शक अपने आप में एक बदलाव महसूस करेंगे। प्रियेश के मुताबिक भोजपुरी सिने उद्योग में मनोरंजक फिल्मों को बेचना अब पहले से आसान हो गया है, वैसे कुछ फिल्में ऐसी होती हैं जिन्हें बेचने से ज्यादा आप चाहते हैं कि लोग इसे देखें,यह ऐसी ही फिल्म है, आप चाहेंगे कि ज्यादा से ज्यादा लोग इस फिल्म को देखें”।

इस मौके पर भोजपुरी फिल्म मेहरारू चाही मिल्की व्हाइट की पूरी टीम काफी उत्साहित हैं। प्रियेश के अनुसार मेहनत का कोई विकल्प नही होता,वैसे मेरा करियर बहुत ही दिलचस्प और चैलेंजिंग रहा है। लगातार 2009 से अब तक टेलीविजन शोज करते हुए चार बार बेस्ट एंकर का अवार्ड और अब साथ साथ रानी चटर्जी के साथ ‘मेहरारू चाही मिल्की व्हाइट‘ फिल्म जो अब रिलीज को तैयार है, शुद्ध मनोरंजक फिल्म है। इसके अलावे भी प्रियेश कई दिलचस्प फिल्में कर रहे हैं। सर्वशक्तिशाली महादेव और वीर अर्जुन उनकी आने वाली फिल्में होंगी।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

seventeen − sixteen =