भोजपुरी फिल्म मोहब्बत के सौगात बन कर तैयार

bhojpuri film mohabbat ke saugat ka poster
bhojpuri film mohabbat ke saugat ka poster

पल्लवी प्रकाश इंटरनेशनल के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म मोहब्बत के सौगात बन कर तैयार हो गया है जल्द ही इस फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर लॉन्च किया जायेगा। ऐसे तो स्वेता यादव ने कई फिल्मे की है ये फिल्म उन का ड्रीम प्रोजेक्ट है इस तरह की फिल्मे बार बार नहे बनती है कुछ फिल्मे ही इतिहास बना पाती है ऐसे फिल्मो को सरकार टैक्स फ्री कर देना चाहिए। मैं स्वेता यादव मूलतः बिहार की रहने वाली हूँ और मैं बिहार का नाम और रोशन करना चाहती हूँ महिलाओ को अपना हक़ लेन के लिए हमेशा बहुत ज्यादा संघर्ष करना पड़ता है ! उसी तरह मैं भी फ़िल्मी दुनिया में संघर्ष कर रही हूँ ! मैं इस फिल्म में बहुत ही अच्छा किरदार की हूँ। किरण बेदी को आदर्श मानने वाली स्वेता एक दिन बहुत बड़ा देश की समाजसेविका बनाना चाहती है।

भोजपुरी फिल्म मोहब्बत के सौगात के निर्देशक ब्रज भूषण है। निर्मात्री पल्लवी प्रकाश ने समाज में औरतो को उंनके सम्मान के लिए मिलने वाले अधिकार को इस फिल्म में दर्शाया है, समाज में किस तरह औरतो को दबा कर रखा जाता है और किस प्रकार उनका हक़ उन्हें नहीं दिया जाता, यह इस फिल्म में बखूभी दर्शाया गया है साथ ही इस मुद्दे से बाहर कैसे निकलना है यह सन्देश भी फिल्म में बखूभी दिखाया गया है।

इस फिल्म के कलाकारों में आदित्य मोहन, स्वेता यादव, उदय श्रीवास्तव, स्मिता दुबे जैसे भोजपुरी फिल्मो के जाने -माने चेहरे इस फिल्म में नजर आएँगे।

इस फिल्म के सभी गाने काफी मनोरंजक और कर्णप्रिय है जिसमे संगीत छोटे बाबा, पंकज, प्रीतम और मनीष सिन्हा ने बहुत ही बेहतरीन तरीके से दिया है और गानो में अपनी सुरीली आवाज़ दी है नीलेश उपाध्याय, पुष्पलता, प्रियंका सिंह, खुशबू जैन और शेखर गोस्वामी ने जिसे दर्शक बहुत पसंद करेंगे। इस फिल्म में फूहड़तापन और अश्लीलता बिलकुल भी नहीं है यही कारण है की यह फिल्म दर्शक अपने पुरे परिवार के साथ देख सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12 + 8 =