भोजपुरी फिल्म नसीब की शूटिंग जोर शोर से

0
409

भोजपुरी फिल्म लाडला और बरसात में अपने अभिनय से सबका दिल जीत चुके अभिनेता व निर्माता रंजीत सिंह एक बार फिर भोजपुरी सिनेजगत में नया धमाका करने की तैयारी में हैं। रंजीत सिंह का अगला धमाका है भोजपुरी फिल्म नसीब। रंजीत सिंह इंटरटेंमेंट के बैनर से बन रही भोजपुरी फिल्म नसीब का निर्माण युद्धस्तर पर हो रहा है, जिसकी शूटिंग बहुत जोर शोर से की जा रही है।

फिल्म निर्देशक मेराज खान द्वारा निर्देशित भोजपुरी इस फिल्म को दीपक शाह प्रस्तुत कर रहे हैं। भोजपुरी फिल्म नसीब की कहानी दर्शकों में एक अलग रोमांच पैदा करेगी। इस फिल्म के जरिये रंजीत सिंह यह बताने और दिखाने की कोशिश कर रहे हैं कि नसीब को बनाना और बिगाड़ना इंसान के हाथों में हैं। इंसान जैसा कर्म करेगा उसका नसीब वैसा ही बनेगा।

इस फिल्म से ही भोजपुरी के लोकप्रिय गायक गुंजन सिंह का भोजपुरी सिनेमा में पर्दापण हो रहा है। फिल्म में छायांकन जहांगीर सईद का है। वहीं गीत नन्हें पाण्डेय ने लिखे हैं जबकि संगीत ओम झा का है।

भोजपुरी फिल्म नसीब के मुख्य कलाकार

फिल्म के मुख्य कलाकार गुंजन सिंह, रंजीत सिंह, प्रियंका महाराज, श्रेया मिश्रा, अनूप अरोड़ा, संजय यादव, जे. नीलम, संजीव मिश्रा, प्रेम कुमार व अन्य हैं।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

twenty − four =