भोजपुरी फिल्म पाकिस्‍तान में जय श्रीराम 15 अगस्‍त से सिनेमाघरों में

0
273

स्‍वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त को चर्चित निर्माता भुपेन्द्र विजय सिंह और बबलू एम गुप्ता की नयी भोजपुरी फिल्म पाकिस्‍तान में जय श्रीराम बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। राजपूत फिल्म्स फैक्ट्री के बैनर तले बनी इस फिल्म में भोजपुरी इंडस्‍ट्री के फिटनेस आइकॉन विक्रांत सिंह राजपूत और बिग बॉस फेम मोनालिसा की जोड़ी साथ नजर आयेगी, जिनका इंतजार भोजपुरिया दर्शकों को लंबे समय है।

भोजपुरी फिल्म पाकिस्‍तान में जय श्रीराम के बारे में निर्माता भूपेंद्र विजय सिंह कहते हैं कि इस फिल्‍म की पटकथा काफी मनोरंजक है और इस फिल्‍म के जरिए देशभक्ति की भावना को भोजपुरिया पर्दे पर बहुत की सिद्दत से उतारने का प्रयास किया गया है। उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म में जरूरत के अनुसार देश, राष्ट्रीय ध्व़ज, भारत सरकार सभी का उल्लेख है। एक खास दृश्य में पाकिस्तान में अपने देश का झंडा देख कर हमें उस पर गर्व होता है। आमतौर पर भोजपुरी इंडस्‍ट्री में फिल्‍में फैंटेसी आधारित प्रेम कहानियां पर बनती है, मगर इस फिल्‍म के जरिए समाज और देश की अत्याचार, अन्याय और विसंगतियों से अलग सच्‍ची घटना पर एक जोशीले कहानी को फिल्‍माया गया है।

फिल्‍म के निर्देशक रामाकात प्रसाद की मानें तो यह फिल्म हमें अपने देश की एक बड़ी घटना से परिचित कराती है जो पाकिस्तान में फिल्म के नायक विक्रांत सिंह के साथ घटित होती है। भोजपुरी फिल्म पाकिस्‍तान में जय श्रीराम में पाकिस्तान के नापाक इरादों को कुचलने के साथ ही विक्रांत सिंह राजपूत की जाबांजी लोगों को पसंद आएगी और मोनालिसा के साथ उनका रोमांस लोगों को फिल्‍म के प्रति आकर्षित करेगा। इस फिल्म को लेकर पूरी टीम काफी उत्साह है।

खुद विक्रांत और मोनालिसा ने भी माना है कि यह फिल्‍म उनके लिए बे‍हद खास है और उम्‍मीद जताई है कि ‘पाकिस्‍तान में जयश्रीराम’ दर्शकों को भी काफी पसंद आएगी। फिल्‍म में विक्रांत-मोनालिसा के अलावा खलनायक अवधेश मिश्रा, नेहा सिंह, हीरा यादव, धामा वर्मा, बालगोविंन्द बंजारा, प्रेम प्रधान, उल्हास कुडवे और सोनिया मिश्रा की मुख्य भूमिका है और फिल्म के पीआरओ हैं रंजन सिन्‍हा। अब सबको इंतजार है 15 अगस्त का, देशभक्ती से लबरेज भोजपुरी फिल्म पाकिस्‍तान में जय श्रीराम भोजपुरिया पर्दे पर होगी।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × 3 =