भोजपुरी फिल्म पहली नज़र को सलाम 17 फरवरी को होगी रिलीज

0
671

कई महीनो से भोजपुरिया दर्शको के बीच चर्चा का विषय बनी भोजपुरिया धनुष राज रंजीत की पहली भोजपुरी फिल्म पहली नज़र को सलाम 17 फरवरी को रिलीज हो रही है। भोजपुरी फिल्म पहली नज़र को सलाम का ट्रेलर हाल ही में बीते जमाने के सुपर स्टार जितेंद्र के हाथों एक भव्य समारोह में रिलीज़ किया गया था और अगले दिन इसे यु ट्यूब पर जारी कर दिया गया था । लगभग 4 मिनट का यह ट्रेलर यु ट्यूब और सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब देखी और शेयर की जा रही है। इस ट्रेलर में नवोदित अभिनेता राज रंजीत और अभिनेत्री के रोमान्स और प्यार को पाने की जद्दोजहद के साथ साथ एक्शन को भी बखूबी दर्शाया गया है।

उल्लेखनीय है कि पहली नज़र को सलाम का निर्माण राज म्यूजिक एंटरटेनमेंट एन्ड मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले किया गया है जिसके निर्माता हैं आर के झा और प्रजेंटर हैं अनिता तिवारी जबकि लेखक निर्देशक हैं भोजपुरी के सबसे बड़े निर्देशक संतोष मिश्रा। फिल्म में नवोदित राज रणजीत और अंतरा बनर्जी की रोमांटिक जोड़ी है जबकि अन्य प्रमुख कलाकारों में सुशील सिंह, प्रकाश जैस, मनोज टाइगर, संजय पांडे, दीपक सिन्हा, अयाज़ खान, धर्मेन्द्र सिंह, करण पांडे, देव सिंह, अजय सूर्यवंशी, भोजपुरिया काका अरुण सिंह, रति गर्ग, वंदनी मिश्र, श्रद्धा नवल, सुवोध सेठ, रत्नेश बरनवाल, रवि शंकर जायसवाल और अनूप अरोरा आदि मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म के संगीतकार हैं ओम झा, तकनिकी निर्देशक हैं संजीव बोहरपी और प्रचारक हैं उदय भगत। बहरहाल ट्रेलर और मधुर संगीत के कारण पहली नज़र को सलाम के प्रति दर्शको की उत्सुकता बढ़ गई है और अब दर्शक 17 फरवरी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

भोजपुरी फिल्म पहली नज़र को सलाम का पोस्टर
भोजपुरी फिल्म पहली नज़र को सलाम का पोस्टर

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × 2 =