भोजपुरी फिल्म प्रेम के दुश्मन 18 नवंबर से होगी प्रदर्शित

0
122

के. जी. एन एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म प्रेम के दुश्मन का प्रदर्शन 18 नवंबर से किया जा रहा है, इस फिल्म का प्रदर्शन ११ नवंबर को किया जाना था लेकिन देश में 500 और 1000 के नोट पर लगे बैन के चलते फिल्म के निर्माता नादिर और जावेद ने फिल्म को 18 नवंबर से प्रदर्शन करने का फैसला लिया है। 500 और 1000 के नोट पर लगे बैन के चलते कई लोगो को कई प्रकार की समस्याएं उत्पन हो रही है इसी के चलते फिल्म के निर्माताओ ने फैसला लिया है की फिल्म को कुछ दिन बाद प्रदर्शित करेंगे, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा नोट बैन के इस फैसले का साथ दे रहे है फिल्म के निर्माता नादिर और जावेद।

फिल्म ‘प्रेम के दुश्मन ‘एक्शन, थ्रिलर फिल्म है जिसमे सामाजिक मूल्यों से जुडी कई अहम्बा तो का समावेश होगा, भोजपुरी इंडस्ट्री में ऐसी बहुत ही कम फिल्मे है जो समाज में सन्देश देने के उद्देश्य से बनायीं जाती है, यह फिल्म पारिवारिक फिल्म है जिसे दर्शको की पसंद को ध्यान में रखकर इस फिल्म का निर्माण मो. नादिर और मो. जावेद ने किया है जिन्होंने एक बेहतरीन फिल्म का निर्माण किया है।

इस फिल्म का निर्देशन ए. के. मोहन द्वारा किया गया है, इस फिल्म के निर्माता नादिर ने बताया “दर्शको ने अब तक कई एक्शन,थ्रिलर फिल्मे देखी है लेकिन इस फिल्म में दर्शको को उन सभी फिल्मो से बिलकुल ही हटकर कहानी और सीन देखने मिलेंगे .इस फिल्म के सभी कलाकार भोजपुरी फिल्मो के जाने-माने कलाकार है जिन्होंने इस फिल्म में भी अपने बेहतरीन कलाकारी का प्रदर्शन किया है।”

इस फिल्म के कलाकारों में राम यादव, विनय अम्बड़, समर्थ चतुर्वेदी, माया यादव संजय वर्मा, सीमा सिंह, शाकिल खान, सोनिया शर्मा, नीता, जयप्रकश गुप्ता और असरफ मुख्य भूमिकाओं में है। फिल्म के गाने काफी कर्णप्रिय है जिसमे कई सुरीले गायको ने अपनी आवाज़ दी है।

bhojpuri-film-prem-ke-dushman-poster

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

1 × 5 =