प्यार मोहब्बत जिंदाबाद 16 मई को बिहार में

0
177

बाबा बेघनाथ फिल्म्स के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म प्यार मोहब्बत जिंदाबाद 16 मई को बिहार में रिलीज़ की जाएगी, यह फिल्म मल्टीस्टारर फिल्म है जिसमे भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह के साथ साथ पाखी हेगड़े, अंजना सिंह, अविनाश शाही, आनंद मोहन, बृजेश त्रिपाठी और भी कई कलाकार है।

इस फिल्म का निर्देशन विनय बिहारी ने किया है, निर्देशन के अलावा विनय बिहारी ने इस फिल्म में गीत -संगीत और लेखन भी किया है इस फिल्म में गीत संगीत की बात करे तो इस फिल्म में कुल 14 गाने है जिसमे संगीत विनय बिहारी ने ही दिया है और सभी गाने कर्णप्रिय है जो दर्शक बेहद पसंद करेंगे, यह फिल्म 16 मई को बिहार में रिलीज़ की जा रही है।

निर्माता/निर्देशक/लेखक/गीत-संगीत-विनय बिहारी,कार्यकारी निर्माता-डॉ.शाहिद शम्स, सहायक निर्देशक -अमरेंद्र सिंह, कैमरामैन-प्रमोद पाण्डेय, फाइट-दिलीप यादव, कोरिओग्राफर-कानू मुखर्जी।

मुख्य कलाकार-पवन सिंह, पाखी हेगड़े, अंजना सिंह, अविनाश शाही, शाहिद शम्स आनंद मोहन, बृजेश त्रिपाठी, विपिन सिंह, प्रिया पाण्डेय, विनय बिहारी, विराट आर्य, राजन यादव, राजवीर यादव, उषा विद्यार्थी, भागीरथी देवी, जवाहर प्रसाद और चंचल बिहारी ।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

2 + two =