भोजपुरी फ़िल्म सनम बेवफा का मुहर्त

0
375

ग्रीन चीली एंड प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनने जा रही भोजपुरी फ़िल्म सनम बेवफा का मुहर्त मुम्बई के अँधेरी स्तिथ न्यू म्हाडा में किया गया, इस फ़िल्म का मुहर्त रामनवमी के शुभ अवसर पर किया गया “सनम बेवफा” में जाने माने निर्देशक राजकुमार आर.पाण्डेय और निर्माता प्रदीप सिंह इन दोनों की जोड़ी साथ में आएगी, इस फ़िल्म से पहले तह जोड़ी ने भोजपुरी फ़िल्म “खून भरी मांग” में साथ में काम किया है जो बहुत जल्द रिलीज़ होने वाली है।

“सनम बेवफा” इस फ़िल्म के मुहर्त के मौके पर भोजपुरी इंडस्ट्री की कई जानी -मानी हस्तिया मौजूद थे जिनमे अमिताभ रंजन, मनोज ओझा, बिट्टू सरदार, राजू भट्ट, हरीश पटेल, अतुल पटेल, जनक शाह, राजेश भईया, शंकर सेठ, धीरेन्द्र चौबे, और मनोज पाण्डेय शामिल थे.सभी मेहमानो ने इस फ़िल्म के लिए ढेर सारी बधाईया दी।

Sanjay bhushan patiyala with sambhavna seth
Sanjay bhushan patiyala with sambhavna seth

इस फ़िल्म की कहानी संतोष मिश्रा द्वारा दी गई है कलाकार के रूप में प्रदीप पाण्डेय ‘चिंटू ‘,पाखी हेगड़े के अलावा दो और सुपरस्टार हीरो का और हीरोइन का चयन चल रहा है इनके अलावा संजय पाण्डेय, अयाज़ खान और अनिल कुमार इस फ़िल्म में नजर आएँगे।

इस फ़िल्म के निर्देशक राजकुमार आर .पाण्डेय की हाल ही मैं फ़िल्म “देवरा भइल दीवाना” कामयाब रही और अब “सनम बेवफा” के लिए भी वह बहुत मेहनत कर रहे है, इस फ़िल्म की शूटिंग बहुत जल्द की जाएगी।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × 2 =