शिव चर्चा: एक आध्यात्मिक जागरण का म्युजिक रिलीज

0
448

निर्माता अर्चित आनन्द की दीदी नीलम इंटरटेनमेंट प्रा.लि. के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म “शिव चर्चा: एक आध्यात्मिक जागरण” का म्युजिक रिलीज गुरुवार को शिव शिष्य परिवार के संस्थापक वरूण भ्राता श्री हरिन्द्रानंद द्वारा किया गया। इस अवसर पर फिल्म के निर्माता अर्चित आनन्द “अन्नु”, संगीतकार – निर्देशक अशोक घ्ाायल, नायक राहुल सिंह, नायिका प्रतिभा पाण्डेय, कार्यकारी निर्माता पारिजात परिमल, वितरक संजय पंजियार सहित भारी संख्या में शिव शिष्य परिवार के लोग उपस्थित थे। इस अवसर पर फिल्म के नायक राहुल सिंह और नायिका प्रतिभा पाण्डेय द्वारा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया।

फिल्म के निर्देशक अशोक घायल ने बताया कि यह फिल्म शिव की महिमा से ओत-प्रोत एवं शिव भक्ति की अटूट भक्तिमय कहानी है, जिसमें एक बहन बांझ का दर्द और समाज के तीखे तानों से आहत है। वहीं वह अपनी मां और छोटी बहन के लिये अपने जिस्म को गिरवी रख देती है। ऐसे हालात में उसे अपने प्यार की भी बलि देनी पड़ती है। लेकिन शिव गुरु की कृपा उस पर ऐसी होती है कि उसकी सारी तकलीफें दूर हो जाती हैं और उसकी जि़न्दगी प्रकाशमय हो जाती है।

वहीं नायक राहुल सिंह ने कहा कि फिल्म का नायक मनरेगा का मजदूर होते हुए भी बड़ा स्वाभिमानी एवं सत्यवादी शिव भक्त है। वह समाज के ऊंचे तबके के लोगों पर सीधा प्रहार करता है जो गरीब और लाचार लोगों की अस्मत के साथ खिलवाड़ और अत्याचार करते हैं। यह नारी प्रधान फिल्म है जो अध्यात्मिकता के साथ शिव भक्ति के तारतम्य को बड़े ही मर्मस्पर्शी एवं भावनात्मक रूप से दर्शाया गया है। ‘खोलूंगी राज करूगीं पर्दाफाश’ से चर्चा में आयी नायिका प्रतिभा पाण्डेय ने कहा कि मैं काफी दिनों के बाद एक अच्छी फिल्म से फिल्म जगत में वापसी कर रही हूँ। यह फिल्म सामाजिक सरोकार से ओत-प्रोत एक भक्तिमय फिल्म है। उम्मीद है लोगों को यह फिल्म पंसद आयेगी।

इस फिल्म में विनय आनंद, प्रतिभा पाण्डे, उदय श्रीवास्तव, सुमंत मिश्रा, राहुल सिंह, नेन्सी वर्मा, डा. राजेन्द्र, भानू उजाला, निकिता, सूरज, राजू कुंजुवाला, प्रमिला सिन्हा, चांदनी एवं अन्य की प्रमुख भूमिका है। फिल्म के संगीतकार स्वयं अशोक घायल, कहानी अभिनव आनंद, पटकथा मन्ना लाल, संवाद कुमार बिंदू, कोरियोग्राफर अग्नेश, कैमरामैन राहुल सक्सेना एवं कार्यकारी निर्माता पारिजात परिमल हैं।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × one =