संघर्ष की कहानी है भोजपुरी फिल्म सिपाही

0
247

निर्माता शिवनारायण बी सिंह की भोजपुरी फिल्म सिपाही ने भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। इस शुक्रवार रिलीज हुई भोजपुरी फिल्म सिपाही की शुरुआत काफी अच्छी रही और अनुमान है कि काफी अच्छी कमाई करेगी। यह फ़िल्म अग्रणी वितरण कम्पनी रेणु विजय फिल्म्स द्वारा एक साथ बिहार, झारखंड और नेपाल के सर्वाधिक थियेटरों में रिलीज की गई है और बिहार-झारखण्ड में इस फ़िल्म का प्रचार-प्रसार सर्वेश कश्यप कर रहे हैं।

निर्देशक प्रेमांशु सिंह की माने तो ‘सिपाही’ एक कांस्टेबल के संघर्ष की कहानी है, छोटे पद पर रहने के बावजूद भी ये चाहे तो सिस्टम को सुधारने का जज्बा रखता है। फ़िल्म आज के पुलिस विभाग में व्‍याप्‍त भ्रष्‍टाचार की पोल खोलती है। किस तरह से एक सीनियर ऑफिसर किसी छोटे अधिकारी का शोषण करता है। निर्देशक प्रेमांशु सिंह की इस फ़िल्म का कैनवास वृहद है । वे अपनी सभी फिल्‍मों में उच्च तकनीक का बखूबी इस्‍तेमाल करते हैं। संगीत इस फ़िल्म की यू एस पी है, जो दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही है।

खूबसूरत जोड़ी दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की फ़िल्म हमेशा से दर्शकों की पहली पसंद रही है। पिछले कई सालों से भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर एकमात्र इनका कब्जा रहा है। फ़िल्म की सफलता से दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे काफी उत्साहित हैं। इन दिनों ये दोनों लन्दन में हैं, और वहां से ही उन्‍होंने अपने फैंस के लिए एक वीडियो जारी कर फ़िल्म देखने की अपील की है और यह विश्वास दिलाया कि यह फ़िल्म जरूर पसंद आएगी।

शो वाइज भोजपुरी फिल्म सिपाही के कलेक्शनस लगातार बढ़ रहे हैं। यह फ़िल्म सफलता के नए मानक स्थापित कर सकती है। इस तरह की फ़िल्म के निर्माण से भोजपुरी फ़िल्मों स्तर बढ़ेगा।

सिपाही के लेखक हैं मनोज टाईगर जबकि प्यारेलाल यादव, श्याम देहाती, अरविंद तिवारी, आज़ाद सिंह, प्रमोद शकुंतलम के गीतों को संगीत से सजाया है संगीतकार ओम झा ने । कैमरामैन हैं देवेंद्र तिवारी, एडिटर हैं जितेंद्र सिंह जीतू।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

eighteen − fourteen =