भोजपुरी फिल्‍म डमरू की शूटिंग पूरी

0
87

बाबा मोशन पिक्‍चर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी रही भोजपुरी फिल्‍म डमरू की शूटिंग पूरी हो चुकी है। यह फिल्‍म मिथिला के अनन्‍य शिव भक्‍त विद्वान विद्यापति और उनके द्वारा शिव को धरती पर ले आने की कहानी से प्रेरित है, जिसे इस फिल्‍म में आधुनिक तरीके से फिल्‍माया गया है।

फिल्‍म की ज्‍यादातर शूटिंग बनारस में हुई है। फिल्‍म के कुछ हिस्‍से मुंबई में भी शूट किये गए हैं। फिल्‍म के प्रोड्यूसर प्रदीप शर्मा हैं, जिन्‍होंने बताया कि अब फिल्‍म के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम जल्‍द ही शुरू हो जायेगा। फिल्‍म को अगले साल यानी 2018 के पहले महीने में रिलीज करने का हमने मन बनाया है।

फिल्‍म के लेखक-निर्देशक-संगीतकार रजनी‍श मिश्रा ने फिल्‍म की शूटिंग पूरी होने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि भोजपुरी फिल्‍म डमरू के लिए हम सबों ने खूब मेहनत की है। बेहतरीन कहानी को हम भोजपुरिया दर्शकों के बीच लेकर आ रहे हैं, जो मनोरंजन के साथ – साथ सामाजिक कुरितियों पर भी चोट करती है। उन्‍होंने कहा कि हम ऐसी फिल्‍में बनाने में विश्‍वास रखते हैं, जिसमें लोगों को लगे कि फिल्‍म उनकी ही है। खासकर महिलाएं जब हॉल में फिल्‍म देखने जाये तो इंबेरिस फील नहीं करे।

फिल्‍म डमरू भी ऐसी ही फिल्‍म है। पिछले दिनों भोजपुरिया दर्शकों ने बता दिया कि अगर फिल्‍में उनसे जुड़े मुद्दों पर बने तो चलती जरूर है, जैसे कि ‘मेंहदी लगा के रखना’ और मैं सेहरा बांध के आउंगा’।

वहीं, भोजपुरी फिल्‍म डमरू की शूट पूरी होने पर अभिनेता खेसारीलाल यादव ने कहा कि मुझे इस फिल्‍म में काम करके बहुत मजा आया। उम्‍मीद है दर्शक भी फिल्‍म ‘डमरू’ को पसंद करेंगे। साथ ही मैं प्रदीप शर्मा और रजनीश मिश्रा के बारे में कहना चाहूंगा कि दोनों कमाल के प्रोड्यूसर-डायरेक्‍टर हैं। तो इस फिल्‍म से एज ए लीड एक्‍ट्रेस डेब्‍यू कर रही याशिका कपूर ने बताया कि उन्‍हें इस फिल्‍म से काफी कुछ सीखने को मिला, जिसका उन्‍हें आने वाले दिनों में लाभ मिलेगा। इसके अलावा भोजपुरी फिल्‍म डमरू एक अलग ही अवतार में नजर आने वाले अवधेश मिश्रा ने कहा कि ऐसी फिल्‍में बार – बार नहीं बनती।

फिल्‍म में देव सिंह, किरण यादव, डॉ अर्चना सिंह, रोहित सिंह मटरू, तेज यादव, सुबोध सेठ और पदम सिंह भी नजर आने वाले हैं। फिल्‍म के प्रचारक रंजन सिन्‍हा हैं।

Bhojpuri movie Dumru Shooting finished.

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × four =