भोजपुरी फिल्म तू मेरा दुश्मन नया चेहरा के. के. पंडित

0
503

भोजपुरी फिल्मों में नये टेलेंट को मौका देने मे एस.एस.फिल्म फैक्टरी का नाम सबसे पहले आता है भोजपुरी सिने प्रेमियों के मनोरंजन के लिए गरदा और विजयपथ एगो जंग जैसी हिट फिल्मों को यह फेक्टरी प्रस्तुत कर चुकी है अब यह फैक्टरी इंदु इंटरटेनिन्ग फिल्मस एवम लक्कि ईंटरटेनमेंट कि आगामी एक्शन, थ्रीलर, रोमांस, इमोशन, कॉमेडी और हॉरर से सजी भोजपुरी फिल्म तू मेरा दुश्मन को भोजपुरी सिने प्रेमियों के मनोरंजन के लिये प्रस्तुत करने जा रही है इस फिल्म के निर्माता हैं विनोद कुमार शर्मा, संजय सिंह व सह निर्माता डी एन शेट्टी। निर्देशन कर रहे हैं सुभाष प्रजापति।साथ में संगीत नरेंद्र निर्मल का व गीत लक्ष्मण ओझा बागी का है। इस फिल्म के लेखक है विनोद कुमार शर्मा, सुभाष प्रजापति व लक्ष्मण बागी हैं।नृत्य निर्देशन कानू मुखर्जी, एक्शन मंगल फौजी, छायांकन देवेंद्र तिवारी का है जैसा की सभी जानते है कि एस.एस.फिल्म फैक्टरी अपनी हर फिल्म में नए चेहरों को मौका देती है।

भोजपुरी फिल्म तू मेरा दुश्मन में बतौर नायक बक्सर जिला के मशहूर गायक के के पंडित को भोजपुरी सिनेमा जगत मे पूरे ताम-झाम के साथ उतारा जा रहा है शाहजहां शैखजी बताती है जब इस फिल्म के निर्माता ने बताया कि इस फिल्म मे भी एक नया अभिनेता हमारी फेक्टरी से लॉन्च होगा तो मुझे खुशी हुई, पर जब उन्होने बताया कि वो एक गायक भी है तो मुझे थोड़ी झिझक हुई क्युकी गायक को नायक बनाने के लिए बहुत सारे प्रोडक्शन हाउस है किंतु जब मैं के के को मिली तो मुझे लगा इसमे एक्टर और स्टार बनने वाले सारे गुण मौजूद है बताते चले के के पंडित महान लोक गायक विष्णु ओझा के भाई और नामचीन भोजपुरी सहित्य लेखक गीतकार प्रो.लक्ष्मण ओझा बागी के सुपुत्र है अभी इस फिल्म की कहानी और गीत पर काम चल रहा है।

बहुत जल्द इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। मुख्य कलाकार मे स्टाइल आईकॉन आदित्य मोहन, के के पंडित, तनुश्री, अर्चना सिंह, ऋतु सिंह, किरण यादव, संजय वर्मा, मनोज टाइगर, विनोद शर्मा, संजय पाण्डेय है और आइटम सॉंग के लिए डानसिंग क्वीन सीमा सिंह का है, बताते चले की एस एस फिल्म फैक्टरी प्रस्तुत शिव शिवम एंटरटेनमेंट कृत भोजपुरी फिल्म ‘बलिया के दबंगई’ का प्रदर्शन अतिशीघ्र होने वाला है। इस फिल्म के मुख्य कलाकारों में मनोज पाण्डेय, उधारी बाबू, प्रिया शर्मा, प्रीति सिंघानिया, सीमा सिंह, प्रेम दुबे और जसवंत कुमार की मौजूदगी है।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

six + six =