भोजपुरी फिल्म काशी अमरनाथ को देखने भीड़ उमड़ी

0
84

भोजपुरी फिल्म काशी अमरनाथ ने रफ्तार पकड़ ली है । दीवाली के एक दिन पहले रिलीज होने के कारण फ़िल्म को पहले और दूसरे दिन बहुत अच्छी ओपनिंग नही मिली थी लेकिन दिवाली के अगले दिन फ़िल्म ने जबरदस्त रफ्तार पकड़ी और लगभग हर सिनेमा हॉल में दर्शको की भीड़ उमड़ पड़ी।

बनारस के आनंद मंदिर ने तो कई वीडियो और फोटो फेसबुक पर शेयर करते हुए फ़िल्म को हिट तो करार दिया ही , साथ ही उन्होंने यह भी लिखा कि फ़िल्म की बहुत तारीफ हो रही है इसीलिए फ़िल्म लंबे समय तक दर्शको के दिलो पर राज करने की माद्दा रखती है । उल्लेखनीय है भोजपुरी में पहली बार किसी फिल्म में गुटखा और उससे होने वाले केंसर के साथ साथ स्वच्छय भारत अभियान को केंद्र में रखकर फ़िल्म बनाई गई है । लेखक निर्देशक संतोष मिश्रा खुद गुटखा खाकर केंसर के कारण मौत के शिकार हुए युवक की भूमिका में हैं ।

भोजपुरी फिल्म काशी अमरनाथ में भोजपुरी के दो दिग्गजो के बीच की डायलॉगबाजी काफी दमदार है। जब भी दोनों स्क्रीन पर साथ आते हैं सिनेमा हॉल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंजने लगता है ।

पर्पल पेबल पिक्चर्स और रोज क्वार्ट्ज़ इंटरटेंमेंट के सहयोग से बनी काशी अमरनाथ के निर्माता प्रियंका चोपड़ा , सिद्धार्थ चोपड़ा और डॉ नेहा शांडिल्य हैं । फ़िल्म निर्माण पर पैनी नजर रखने वाली प्रियंका चोपड़ा की माँ जानी मानी डॉक्टर मधु चोपड़ा फ़िल्म की रिपोर्ट से काफी खुश नजर आ रही है । उन्होंने बताया कि पर्पल पेबल पिक्चर्स भोजपुरी में इसी तरह अच्छी फिल्मो का निर्माण करती रहेगी । उल्लेखनीय है कि पर्पल पेबल पिक्चर्स की पहली फ़िल्म बम बम बोल रहा है काशी ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा व्यबसाय किया था ।

काशी अमरनाथ में रवि किशन, दिनेश लाल यादव निरहुआ , आम्रपाली दुबे, सुशील सिंह , गौरी शंकर , सोनिया मिश्रा और अनूप अरोरा के साथ नवोदित सपना गिल व तुषार आदि मुख्य भूमिका में हैं ।

काशी अमरनाथ दिवाली के पहले रिलीज हुई थी जो फिल्मो के कलेक्शन के लिए सबसे खराब समय माना जाता है लेकिन काशी अमरनाथ ने उस भ्रांति को गलत साबित कर दिया है

Crowd rush to see Ravi kishan, Dinesh lal yadav nirahua and Amrapali Dubey starrer Bhojpuri movie Kashi amarnath.

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × 5 =