निरहुआ रिक्शा वाला के निर्देशक केडी की धमाकेदार वापसी

0
57

जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ की पहली सिल्वर जुबली फ़िल्म निरहुआ रिक्शा वाला के निर्देशक केडी ने इस फ़िल्म के बाद कई बड़ी भोजपुरी फिल्मो जैसे श्रीमान ड्राइवर बाबू, मुन्ना बजरंगी , बलिदान , प्राण जाए पर वचन ना जाये , हम है खलनायक का निर्देशन कर पंजाबी और हिंदी फिल्म जगत की ओर रुख कर लिया था ।

लंबे अंतराल के बाद एक बार फिर भोजपुरी फिल्मो में उनकी वापसी हो रही है । मुम्बई के एक रिकॉर्डिंग स्टूडियो में फ़िल्म के एक गाने के रिकॉर्डिंग के साथ उनकी नई अनाम फ़िल्म का मुहूर्त सम्पन्न हुआ । एम एंड के प्रोडक्शन व एक्रोपोलिस मीडिया एंड साउंड के बैनर तले बन रही इस फ़िल्म के निर्माता है नील मिश्रा व दिनकर कपूर ।

मुहूर्त के अवसर पर रिकॉर्ड हुए गाने को संगीत बद्ध किया राजेश झा ने , गीतों को बोल दिए यादव राज ने जबकि गाया गायिका प्रियंका सिंह ने । इस मौके पर केडी को बधाई देने वालो में निरहुआ रिक्शा वाला 2 और श्रीमान ड्राइवर बाबू के निर्माता अशोक कोटवानी , योगेश लखानी , कोरियोग्राफर पप्पू खन्ना प्रमुख थे ।

इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए निर्देशक केडी ने बताया कि विगत कुछ बरसो से वे पंजाबी और हिंदी फिल्म जगत में व्यस्त थे जिसके कारण भोजपुरी से उनका नाता थोड़ा टूटा हुआ था लेकिन जब निर्माता नील मिश्रा ने उनसे फ़िल्म निर्माण की इच्छा जताई तो उन्होंने इस फ़िल्म की शुरुआत की । फ़िल्म की शूटिंग जनवरी माह में झारखंड में शुरू होगी । आपको बता दे कि केडी ने हाल ही में अपनी हिंदी फिल्म के लिए कृष्णा अभिषेक को अनुबंधित किया है ।

Director of Nirahua rikshawala prominence return.

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

nine + fifteen =