डिशुम चैनल लेकर आ रहा महापर्व छठ से जुड़े विशेष कार्यक्रम

0
73

भोजपुरी का नया डिशुम चैनल लेकर आ रहा है कई ऐसे कार्यक्रम, जो बिहार, झारखंड और उत्तर प्रदेश के लोगों के लिए खास होंगे। बहुत कम समय में भोजपुरी के दर्शकों को बीच अपना जगह बनाने वाला चैनल डिशुम के द्वारा अभी हाल ही में लंदन इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवार्ड का सफलता पूर्वक आयोजन किया। बाद में उसका प्रसारण डिशुम चैनल पर किया गया।

प्रमुख डीटीएच और लगभग सभी बड़े केबल नेटवर्क पर उपलब्ध डिशुम चैनल छठ के भक्तिमय माहौल को और भी खास बनाकर दर्शकों से अपना रिश्‍ता और मजबूत करने के लिए तैयार है। डिशुम पर छठ के कार्यक्रम दर्शकों के लिए तोहफा होगा। चैनल इस बार छठ पर्व के अवसर पर कई विशेष शानदार कार्यक्रम लेकर आ रहा है। डिशुम चैनल आठ बेहतरीन शार्ट फिल्‍म्‍स के जरिये अपने माटी से दूर रहने वाले बिहार झारखंड और उत्तर प्रदेश के लोगों को जोड़ेगा।

महापर्व छठ से जुड़े उम्‍दा कार्यक्रमों का सिलसिला दीवाली के अगले दिन से ही शुरू हो जायेगा। पूरा सप्‍ताह एक – एक घंटे के दो भक्तिमय कार्यक्रम ‘जाग साधु भोर भइल’ और ‘भजल प्रभु के नाम’ के जरिए भोजपुरी के बेहतरीन गायकों से श्रद्धालु छठ की महिमा का आनंद ले सकेंगे। इसके अलावा ‘बहंगी लचकत जाये’ नाम से एक विशेष कार्यक्रम का भी प्रसारण किया जायेगा। इतना ही नहीं ‘चलऽ घरे छठ मनावल जाये’, ‘घरे अइली छठी मइया’ जैसे उम्‍दा कार्यक्रम के जरिए बिहार, झारखंड और उत्तर प्रदेश के लोगों को घर बैठे छठ की महत्ता बताया जाएगा।
इस दौरान प्रसारित होने वाले आठ शॉर्टस फिल्मों को व्हाट्सएप, ट्वीटर, फेसबुक, यू-ट्यूब और अन्य डिजीटल प्लैटफार्म के माध्यम से पूरी दुनिया में फैलाया जायेगा।

Dishum channel coming up with special programs related to chhath puja.

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

sixteen − 14 =