‘दुलहिन गंगा पार के’ यह फिल्म है मेरे दिल के करीब – खेसारी लाल यादव

0
247

भोजपुरी फिल्मो में अपने अभिनय और गायिकी की बदौलत दर्शको को अपना दीवाना बनाने वाले खेसारी लाल यादव इन दिनों अपनी फिल्म ‘दुलहिन गंगा पार के’ शूटिंग गुजरात के वडोदरा में कर रहे है, इस फिल्म से जुडी कुछ खास बातचीत के खास अंश:-

1)’दुलहिन गंगा पार के’ यह किस तरह की फिल्म है?
‘दुलहिन गंगा पार के’ यह फिल्म एक परिवार को जोड़ती हुई कहानी है जिसमे यह दर्शाया गया है की एक परिवार किस तरह अपने हर सुख और दुःख में एक साथ मिलजुलकर हर संघर्ष को पार करता है।

2)इस फिल्म में आपसे सह कलाकार कौन-कौन से है?
इस फिल्म में मेरे अपोजिट काजल राघवानी है। काजल और मैंने कई फिल्मो में एक साथ इससे पहले भी काम किया है और अब इस फिल्म में भी हमारी जोड़ी एक बार फिर दर्शको के बिच उनका मनोरंजन करने आ रही है। साथ ही सह कलाकारों में कृति यादव, त्रिशा खान, प्रियंका महाराज, अवधेश मिश्रा, बृजेश त्रिपाठी, दीपक सिन्हा, शकीला मजीद, कृति पवार, समर्थ चतुर्वेदी, महेश आचार्य शामिल है।

3) सुना हैं इस फिल्म में आपकी बेटी कृति यादव भी है?
जी बिलकुल सही खबर है यह ,मेरी ७ साल की बिटिया कृति भी इस फिल्म का एक अहम् हिस्सा है। कृति इस फिल्म में मेरी भतीजी के किरदार है और इस फिल्म में कृति के माता -पिता का देहांत हो चूका होता है और उसके चाचा की भूमिका निभ रहा हूँ मैं जो उसको बहुत प्यार से संभालता है।

4) कृति की यह पहली फिल्म है, आपको उसका काम कैसा लग रहा है?
मेरे लिए तो यह यकीं करना ही काफी मुश्किल हो रहा है की मेरी ७ साल की बेटी इतनी अच्छा अभिनय कर रही है। लोगो को सालो लग जाते है एक अच्छा कलाकार बनने में लेकिन कृति द्वारा बेहतरीन परफॉरमेंस को देख मैं बहुत ही ज्यादा खुश हूँ। फिल्म के सेट पर कृति की एक्टिंग देख ऐसा लगता है की मानो कई सालो से वह फिल्मो में एक्टिंग कर रही है। मुझे बहुत ही ज्यादा गर्व महशुस हो रहा है अपनी बेटी का अभिनय देख।

5) फिल्म के निर्माता और निर्देशक कौन है?
फिल्म के निर्माता अरविन्द आनंद है जिन्होंने इस फिल्म की कहानी भी लिखी है साथ ही फिल्म का निर्देशन कर रहे है अशलम शेख जी जजिन्होंने कई सुपरहिट फिल्मे इंडस्ट्री को दी है जिनमे से कई फिल्मो में मैं हीरो रहा हूँ, मैंने और अशलम जी ने कई फिल्मो में एक साथ काम किया है।

6) आपकी फिल्म ‘होगी प्यार की जीत’ इन दिनों काफी चर्चा में है?
फिल्म ‘होगी प्यार की जीत’ यह फिल्म ७ अकटूबर को प्रदर्शित होने जा रही है। निर्माता राहुल कपूर और निर्देशक इश्तियाक़ शेख बंटी द्वारा बनायीं गयी यह फिल्म एक लव स्टोरी पर आधारित फिल्म है जिसमे मेरे अपोजिट स्वीटी छाबरा है। यह फिल्म काफी धमाल मचाएगी क्योंकि इस फिल्म की कहानी, फिल्म के गाने, लोकेशन सभी काफी अच्छे है और फिल्म को काफी अच्छे और नए तरीके से फिल्माया गया है।

7) आपकी और कौन सी फिल्मे प्रदर्शन पर है?
‘होगी प्यार की जीत’ यह फिल्म ७ अकटूबर को प्रदर्शित की जा रही है उसके बाद बहुत जल्द फिल्म ‘दिलवाला ‘प्रदर्शित किया जाएगा जिसमे मेरे अपोजिट अक्षरा सिंह है। इस फिल्म का निर्देशन सतीश जैन ने किया है और निर्माता है गुड्डू जे.पाल है।

8) ‘दुलहिन गंगा पार के’ बाद और कौन कौन सी फिल्मो की शूटिंग करने वाले है?
इस फिल्म के बाद मेरी फिल्म ‘बाबरी मस्जिद’ की शूटिंग करूँगा जिसके निर्माता धीरेन्द्र चौबे और निर्देशक देव पांडेय है, इस फिल्म के बाद फिल्म ‘आतंकवादी’ की शूटिंग करूँगा जिसके निर्माता प्रेम राय और और निर्देशक एम. आय. राज है।

9) आपके इन दिनों काफी एल्बम भी रिलीज़ हुए है,कौन कौन सी एल्बम है आपकी?
‘शरहद पार तिरंगा लेके’, माई आ गइली, ‘कन्या-बेटी बचाओ अभियान देवी गीत’ यह तीन एल्बम अभी हाल ही में रिलीज़ हुई है जो डी.आर.जे रिकार्ड्स द्वारा निर्माण की गई है जिसके निर्माता राज जयसवाल है। अभी नवरात्री के मौके पर मेरी और भी देवी गीत जल्द दर्शको के बिच आएगी।

10) चलते-चलते अपने दर्शको से क्या कहना चाहेंगे?
दर्शको ने हमेशा मुझे अपना प्यार और आशीर्वाद दिया है, अमिन अपने दर्शको से यही प्राथना करता हूँ की वे आगे भी अपना आशीर्वाद मुझपर बनाये रखे और मैं अपने दर्शको का आगे भी मनोरंजन करता रहू।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

10 + nineteen =