भोजपुरी फिल्म खून भरी मांग की एडिटिंग शुरू

Khoon bhari maang
Khoon bhari maang

भोजपुरी फिल्म निर्देशक राजकुमार आर. पाण्डेय और निर्माता प्रदीप सिंह की फ़िल्म “खून भरी मांग” की शूटिंग पूरी हो चुकी है और हाल ही में इसका फर्स्ट लुक जारी किया गया है और अब इस फिल्म के एडिटिंग का काम बहुत ही जोरो – शोरो से चल रहा है, इस फ़िल्म में खेसारी लाल यादव की साथ साथ में एक्शन स्टार मनोज पाण्डेय,पंकज केसरी ,राज चौहान,परी सिंघानिया,मोनालिसा, पाखी हेगड़े, रिंकू घोष, अनूप अरोरा, बृजेश त्रिपाठी, संजय पाण्डेय, अवधेश मिश्रा नजर आएँगे।

यह फ़िल्म दर्शको की मनोरंजन की लिए मई में रिलीज़ होने जा रही है, यह फ़िल्म पूरी तरह एक्शन प्रधान फ़िल्म है इस फ़िल्म में संगीत और निर्देशन राजकुमार आर. पाण्डेय का है फ़िल्म में कुल ११ गाने है जो काफी कर्णप्रिय है कोरिओग्राफर रिक्की गुप्ता और कांजी मुख़र्जी ने बहुत ही अच्छी तरह से इस फ़िल्म के गानो को निभाया है फ़िल्म के कैमरामैन फिरोज खान है, डांस डायरेक्टर शकील जी है वही लेखक संतोष मिश्रा ने काफी अच्छी कहाँनी दी है।

इस फ़िल्म के मुख्य कलाकर है खेसारी लाल यादव, मोनालिसा, पाखी हेगड़े, रिंकू घोष, पंकज केसरी, राज चौहान, सम्भावना सेठ, परी सिंघानिया, अनूप अरोरा, बृजेश त्रिपाठी, संजय पाण्डेय, अवधेश मिश्रा, अयाज़ खान, मण्टू लाल इत्यादि है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

ten + one =