गिन्नी एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने जा रही फिल्म ‘नखरा’ का मुहूर्त मुम्बई में किया गया, कई फ़िल्मी हस्तियो के बीच इस फिल्म का मुहूर्त किया गया, ‘नखरा’ यह फिल्म वुमेन ओरिएंटेड फिल्म है जो दर्शको को बहुत पसंद आएगी, इस फिल्म का लेखन पंचम भारती ने किया है जिन्होंने नारी सशक्तिकरण और नारी शक्ति को इस फिल्म के माध्यम से लोगो तक पहुचाने की एक बेहतरीन कोशिश की है इस फिल्म का निर्देशन करने जा रहे है जाने-माने निर्देशक ब्रज भूषण, जिन्होंने कई हिंदी और भोजपुरी फिल्मो का निर्देशन किया है फिल्म के निर्माता सुरेश गर्ग है और फिल्म के सह-निर्माता है राकेश रंजन।

यह फिल्म एक सोशल ड्रामा फिल्म है जिसे हर वर्ग के लोगो के मनोरंजन के लिए बनायीं जाएगी साथ हे यह फिल्म हिंदी के साथ तमिल और तेलगु में भी प्रदर्शित की जाएगी, इस फिल्म के मुहूर्त के मौके पर निर्माता सुरेश गर्ग, लेखक पंचम भारती, निर्देशक ब्रज भूषण, सह निर्माता राकेश रंजन ,वाय. डी. दुबे, राज पांडेय, अभिनेत्री ग्लोरी, त्रिशा खान, अर्पित माली और पी आर ओ संजय भूषण पटियाला उपस्तिथ थे। इस फिल्म को राज पांडेय और वाय. डी. पांडेय द्वारा प्रस्तुत की जाएगी, इस फिल्म के कलाकारों का चयन किया जा रहा है और बहुत बहुत जल्द फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी।

SHARE
Previous articleBhojpuri Actess Priyanka pandit photo
Next articleचन्दन तिवारी की पुरबियातान
जोगीरा डॉट कॉम भोजपुरी के ऑनलाइन सबसे मजबूत टेहा में से एगो टेहा बा, एह पऽ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के टटका ख़बर, भोजपुरी कथा कहानी, भोजपुरी किताब, भोजपुरी साहित्य आ भोजपुरी से जुड़ल समग्री उपलब्ध बा।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

nine − 8 =