दिनेश लाल यादव के साथ मधुरा मूवीज़ की पहली भोजपुरी फिल्म शीघ्र

दिनेश लाल यादव के साथ मधुरा मूवीज़ की पहली भोजपुरी फिल्म शीघ्र
दिनेश लाल यादव के साथ मधुरा मूवीज़ की पहली भोजपुरी फिल्म शीघ्रdinesh lal yadav nirahua ka photo

हिंदी और मराठी फ़िल्म के बाद मधुरा मूवीज पहली बार दिनेश लाल यादव “निरहुआ” के साथ भोजपुरी फिल्म करने जा रही है। फ़िल्म का टाईटल अभी फाइनल नहीं हुआ है व् इस फिल्म की शूटिंग आगामी अगस्त माह में किया जाएगा। फिल्म का निर्देशन ऍम. आई. राज करने जा रहे है। जिन्होंने हॉल ही में रिलीज़ हुई पहली भोजपुरी फिल्म आतंकवादी का निर्देशन किया था।

भोजपुरी फिल्मों का बढ़ता बॉक्स ऑफिस कलेक्शन और सिनेमा का बढ़ता क्रेज ही भोजपुरी से बाहर के निर्माताओं को आकर्षित करने का काम किया है। दिनेश लाल यादव की भोजपुरी फिल्मों का क्रेज़ दर्शकों के बना हुआ है, यही कारण है कि आज के दौर में निर्माता निर्देशक भोजपुरी कलाकारों को अपने प्रोजेक्ट्स में व्यस्त रख रहे हैं। एक अच्छी कहानी के साथ अच्छा फिल्मांकन ही किसी सिनेमा का आधार होता है जो की अभी की भोजपुरी सिनेमा में देखने को बखूबी मिल भी रहा है।

मधुरा मूवीज़ की इस भोजपुरी फिल्म के निर्माता हैं हरिष एन सपकाले और ज्योत्स्ना निगम, निर्देशक हैं एम आई राज, लाइन प्रोड्यूसर नीलाभ तिवारी, संगीतकार हैं मधुकर आनंद, गीत पप्पू देवघरीया व् आज़ाद सिंह का है, वहीँ एडीटर हैं पंकज सपकाले, फिल्म का लेखन किया है मनोज हंसराज ने, डायलॉग मनोज पांडेय का है, स्क्रीनप्ले मनोज हंसराज, एम आई राज ने मिलकर लिखा है, फ़िल्म की एक्सक्यूजिटिव प्रोड्यूसर रचना सपकाले, प्रोजेक्ट हेड सन्नी शाह हैं व् प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।

तस्वीरों में दिनेश लाल यादव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × four =