भोजपुरी फिल्म निरहुआ सटल रहे का फर्स्ट लुक

0
740

रंगों के त्यवहार होली पर रिलीज हो रही चर्चित भोजपुरी फिल्म निरहुआ सटल रहे का फर्स्ट लुक रिलीज़ कर दिया गया है । फर्स्ट लुक देखकर ही अंदाज़ा लग जाता है कि निरहुआ सटल रहे मनोरंजक फिल्म होगी। पोस्टर में निरहुआ एक खाट उठाये हुए हैं जिसपर आम्रपाली लेटी है और उसके ऊपर से हवाई जहाज उड़ता हुआ दिखाई दे रहा है।

भोजपुरी की आम फ़िल्मी पोस्टर की तरह ना तो इसमें आग का गोला ही दिखता है और ना ही खून से सना नायक या खलनायक ही । इस फिल्म में दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी है। मुस्कान मूवीज इण्डिया प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले निर्माता नासिर जमाल व आसमा जमाल की इस फिल्म के निर्देशक हैं मोहसिन खान। युवा निर्देशक मोहसिन खान इस फिल्म से भोजपुरी फिल्म जगत में आ रहे हैं ।

दिनेश लाल यादव निरहुआ अपनी इस भोजपुरी फिल्म निरहुआ सटल रहे को लेकर काफी आश्वस्त दिख रहे हैं। उन्होंने बताया कि निरहुआ सटल रहे की कहानी जब उन्होंने सुनी तो उन्हें लगा अगर इस कहानी पर फिल्म बनी तो निःसंदेह भोजपुरी फिल्मों में एक नए दौर की शुरुआत होगी। निरहुआ सटल रहे के टाइटल के संबंध में उन्होंने कहा कि एक तो यह टाइटल भोजपुरिया क्षेत्र के बच्चे बच्चो तक की जुबान पर है दुसरी बात ये की यह कहानी इस टाइटल को जस्टिफाय भी करती है। उन्होंने बताया कि निरहुआ सटल रहे से भोजपुरी को एक और प्रतिभाशाली निर्देशक तो मिलने जा ही रहा है, साथ ही भोजपुरी फिल्मों का एक नया दौर भी शुरू होने वाला है । निर्देशक मोहसिन खान के अनुसार निरहुआ सटल रहे पूर्णतः एक मनोरंजक फिल्म है । उन्होंने कहा कि निरहुआ सटल रहे एल्बम के गानो को कहानी के रूप में पेश कर एक नया प्रयोग किया गया है।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

twenty − 17 =